News Nation Logo
Banner

यूपी पुलिस के जवान को शादी के लिए भी नहीं मिल रही थी छुट्टी, फिर किया ऐसा काम.. अप्रूव हो गई छुट्टी

यशवेंद्र सिंह मथुरा के थाना सदर बाजार में तैनात हैं. उन्होंने पिछले महीने 8 फरवरी को अपनी शादी तय होने की सूचना देते हुए 14 दिन का अवकाश मांगा था.

Bhasha | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 05 Feb 2020, 11:26:55 AM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज स्टेट लाइब्रेरी)

मथुरा:

शादी के लिए कथित तौर पर छुट्टी नहीं मिलने से परेशान उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में तैनात एक सिपाही ने ट्विटर पर अपनी परेशानी का जिक्र किया, जिसके बाद प्रशासन ने उनकी छुट्टी मंजूर कर दी. झांसी निवासी सिपाही यशवेंद्र सिंह मथुरा के थाना सदर बाजार में तैनात हैं. उन्होंने गत माह आठ फरवरी को अपनी शादी तय होने की सूचना देते हुए 14 दिन का अवकाश मांगा था, लेकिन किसी वजह से उन्हें अवकाश नहीं मिला.

ये भी पढ़ें- Viral: कार से जोरदार टक्कर होने के बाद बाइक सवार करने लगा अजीबो-गरीब हरकतें, सन्न रह जाएगा दिमाग

इतना ही नहीं उन्हें लखनऊ में आयोजित ‘डिफेंस एक्सपो’ मेले की सुरक्षा व्यवस्था में जिले से भेजे जा रहे 150 पुलिसकर्मियों के दल के साथ उन्हें 30 जनवरी को वहां के लिए रवाना कर दिया गया. परेशान सिपाही ने वरिष्ठ अधिकारियों को अपनी समस्या से अवगत कराने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और डीजीपी को टैग करके शादी के कार्ड के साथ ट्वीट किया कि जल्द ही उसकी शादी होने वाली है और वह लखनऊ ड्यूटी में फंसा हुआ है.

ये भी पढ़ें- गर्म व्हिस्की और शहद से ठीक किया जा सकता है कोरोना वायरस! जानिए किसने किया ये दावा

डीजीपी कार्यालय की नजर उस ट्वीट पर पड़ी और उनकी छुट्टी स्वीकृत कर दी गई. मुख्यालय के आदेश पर सिपाही को वापस बुलाकर झांसी के लिए रिलीव किया गया. दूसरी ओर एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने कहा कि उन तक सिपाही का प्रार्थना पत्र नहीं पहुंचा था, और जब इसकी जानकारी हुई तो अवकाश स्वीकृत कर दिया गया.

First Published : 05 Feb 2020, 11:26:55 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.