logo-image

सफेद दाढ़ी सफेद चोला, बुजुर्ग ने बीवियों के बीच ही रच डाली गोरी मेम से 37 वीं शादी 

Unique Marriage Old Man 37th Marriage: वीडियो में एक बुजुर्ग की शादी हो रही है. हैरानी वाली बात तो यह कि दावा किया जा रहा है कि इस बुजुर्ग शख्स की यह 37 वीं दुल्हन है जिसके साथ शादी हो रही है.

Updated on: 12 May 2022, 10:43 AM

highlights

  • सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर पर वीडियो शेयर किया गया है
  • पत्नियों और बच्चों के बीच शख्स नई दुल्हन संग रचा रहा है शादी

नई दिल्ली:

Unique Marriage Old Man 37th Marriage: राजा महाराजाओं के समय में तो सुनने और देखने को मिलता था कि एक राजा की खूब सारी रानियां होती थीं. उस समय में ज्यादा रानियों वाला राजा बहादुर माना जाता था लेकिन बदलते दौर ने इस परिभाषा को ही बदल दिया. वन वूमन मैन को सही स्टेट्स मान हर कोई इस टैग को लेना चाहता है. ताकि सच्चाई और अच्छाई बरकरार रहे. इसी कड़ी में एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आ रहा है. 

इस वीडियो की चर्चा सोशल मीडिया गलियारों में जोरों- शोरों से हो रही है. दरअसल इस वीडियो में एक बुजुर्ग की शादी हो रही है. हैरानी वाली बात तो यह कि दावा किया जा रहा है कि इस बुजुर्ग शख्स की यह 37 वीं दुल्हन है जिसके साथ शादी हो रही है. यही नहीं बुजुर्ग की पूर्व पत्नियां भी शादी का हिस्सा बनी हुई हैं.

यह भी पढ़ेंः बच्चा पैदा नहीं किया तो मां- बाप ने ठोका केस! कहा दादा- दादी बनने का सुख दो

इस वायरल वीडियो को एक आइपीएस अधिकारी ने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है.
आप भी देखिए ये वीडियो

पत्नियों, बच्चों और पोते- पोतियों के सामने रचा इतिहास
वीडियो के लिए दावा किया जा रहा है कि बुजुर्ग की शादी उसकी पत्नियों बच्चों और पोते- पोतियों की मौजूदगी में हो रही है. सोशल मीडिया पर मौजूद इस वीडियो पर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ रही है. हर कोई इसे लेकर हक्का- बक्का है. वीडियो को लेकर अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कितना पुराना है और कहां का है. बताया जा रहा है कि पिछले साल भी ये वीडियो चर्चा में बना हुआ था और एक बार फिर नए सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो चौंका रहा है.