logo-image

7 फेरों के बंधन को महज 7 दिन में तोड़ फरार हुई लुटेरी दुल्हन, दंग कर देगा मामला

Unique Marriage Offbeat News: लुटरी दुल्हन महज 7 दिनों में 7 फेरों के बंधन को तोड़ फरार हो गई. पति और ससुराल वालों को चकमा देकर घर से पैसे, गहने और कीमती सामान लेकर नो दो ग्यारह हो गई.

Updated on: 10 May 2022, 02:43 PM

highlights

  • दलाल के जरिए शादी के लिए मिली थी लड़की 
  • जांच करने पर सारे दस्तावेज झूठे निकले

नई दिल्ली:

Unique Marriage Offbeat News: शादी एक पवित्र बंधन होता है. सात फेरों को सिर्फ एक जीवन का नहीं बल्कि सात जन्मों का बंधन माना जाता है लेकिन पैसे के आगे अब शादी जैसे बंधनों की भी कोई मान्यता नहीं रह गई है. लुटरी दुल्हन महज 7 दिनों में 7 फेरों के बंधन को तोड़ फरार हो गई. पति और ससुराल वालों को चकमा देकर घर से पैसे, गहने और कीमती सामान लेकर नो दो ग्यारह हो गई. लुटेरी दुल्हन का ये मामला इंदौर से आ रहा है. यहां महज 7 दिन शादी के बंधन में रहने के बाद 
एक नई नवेली दुल्हन 3 लाख कैश और गहनों के साथ लापता हो गई है.

ऐसे हुई थी शादी 
इंदौर के बाणगंगा थाने में लुटेरी दुल्हन के खिलाफ लड़के के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी को करवाने में एक दलाल का हाथ रहा था. दूल्हे के पिता ने जानकारी दी कि बेटे की शादी के लिए लड़की ढूंढ़ रहे थे लेकिन काफी समय तक कोई अच्छा रिश्ता नहीं मिला. इस बात से वे बेहद परेशान थे.

यह भी पढ़ेंः मोहब्बत की धरोहर ताजमहल दिलों को मिलाने में ही रोड़ा, दंग कर देगा मामला

लड़की तलाशने के दौरान ही परिवार की मुलाकात राधेश्याम नाम के एक दलाल से हुई. लड़की मिली तो शादी की एवज में दलाल ने 90 हजार की दलाली की मांग रखी. ललिता नाम की लड़की से रिश्ता तय भी हो गया.

धोखेबाज निकली दुल्हन
सब कुछ तय हो जाने पर धूमधाम से शादी भी हुई. ललिता की तरफ से उसके परिवार के नाम दलाल और उसकी पत्नी शामिल रहे. इसके बाद सब कुछ अच्छे से निपट जाने के बाद बहू घर संभालने लगी लेकिन ठीक 7 दिन बाद दुल्हन नकदी और गहनों के साथ लापता हो गई. ललिता के दस्तावेजों की जांच करने पर पता चला कि आधार कार्ड, पैन कार्ड सब नकली थे.