logo-image

Unique Marriage: एक शख्स के दो रूप- एक महिला दूजा पुरुष 

Unique Marriage

Updated on: 20 Dec 2022, 11:00 AM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: पति- पत्नी के रिश्ते में कभी किसी तीसरे शख्स को जगह नहीं मिलती, एक पत्नी कभी नहीं चाहती कि उसके पति के जीवन में किसी दूसरी महिला का आना हो. वह पति पर एकाधिकार चाहती है. लेकिन क्या हो जब एक पत्नी को अपने पति से प्यार तो बेइंतहा मिले फिर भी उनके जीवन में किसी दूसरी महिला की एंट्री हो जाए. हैरानी भरा तो यह कि महिला कोई बाहर की ना हो बल्कि पति के भीतर ही छुपी एक दूसरी पहचान हो. सुनने में कहानी कुछ अटपटी और समझ से परे लग रही होगी लेकिन यह सच है. दरअसल ये कहानी कैटी और उनके पति विंस की है. कैटी के जीवन में एक नया मोड़ तब आता है जब नताशा की एंट्री पति और पत्नी के बीच होती है.

कौन है तीसरी महिला

कैटी और विंस शादीशुदा कपल हैं. वे एक दूसरे के साथ 5 साल से शादी के बंधन में हैं. जबकि कैटी 11 सालों से विंस के जीवन में हैं. कैटी और विंस के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन एक दिन विंस बताते हैं कि वह नताशा को पत्नी से मिलवाना चाहते हैं. हालांकि कैटी के लिए यह शॉकिंग था क्योंकि वह पति विंस से बेहद प्यार करती थीं. लेकिन जब विंस ने कैटी को बताया कि नताशा कोई और नहीं बल्कि उन्हीं के भीतर छुपी महिला का रूप है तो कैटी के होश उड़ गए. उनके लिए पति का ये सच पैरों तले जमीन खींचने जैसा था. 

ये भी पढ़ेंः Unique Couple: शख्स को मिली पत्नी की जुड़वा, बिना देरी के दूसरी को बना लिया गर्लफ्रेंड

आज नताशा विंस और कैटी तीन लोगों में बंट रही जिंदगी

विंस नताशा को दुनिया के सामने लाना चाहते थे. नताशा का रूप महिला का था, वह मेकअप और अटायर से महिला थी. पत्नी कैटी ने भी पति का साथ दिया और अब विंस कभी नताशा तो कभी पत्नी कैटी के साथ बाहर कॉफी पर जाते हैं. कैटी बताती हैं कि वह भले ही नताशा पति का ही रूप हो लेकिन वह पति विंस को ही पसंद करती हैं. जबकि पति की खुशी के लिए वह नताशा को भी अपना चुकी हैं.