logo-image

Unique Marriage: दूल्हे पर डोला बंदरिया का ईमान, दुल्हन को भगा कर करने लगी ऐसे काम

Unique Marriage

Updated on: 26 Dec 2022, 10:30 AM

नई दिल्ली:

Monkey Crashes Wedding: शादी के दिन हर लड़की खूबसूरत दिखना चाहती है और इसके लिए वह महंगी ड्रेस पर पैसे खर्च भी करती है. महंगे मेकअप और साज सज्जा के बाद दुल्हन बनी लड़की बला की खूबसूरत भी लगती है. यानि शादी वाले दिन दुल्हन पर ही सबकी निगाहें होती हैं और बहुत से लोग दुल्हन की खूबसूरती से जलते भी हैं. दुल्हन की खूबसूरती से उसकी सहेलियां जले तो बात समझ भी आती है लेकिन क्या हो जब दुल्हन की खूबसूरती से एक बंदरिया ही जल उठे इतना ही नहीं वह दुल्हन को भगा कर दूल्हे की गोद में ही आ बैठे.

दरअसल वायरल हो रहे एक वीडियो में एक दुल्हन की खूबसूरती से इंसान नहीं बल्कि बंदरिया जलते हुए दिख रही है. जिसके बाद वह कुछ ऐसा करती है कि हर कोई अपना सर पकड़ने के लिए मजबूर हो जाता है.

दुल्हन को छोड़ो तुम मुझे करो प्यार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Proposal~Wedding~Engagement (@she_saidyes)

 

दरअसल वायरल हो रहा वीडियो एक कपल का वेडिंग शूट का है. जहां दोनों लव बर्ड्स प्यार के लम्हों में खोए दिख रहे हैं. तभी पीछे से एक बंदरिया आ टपकती है. हैरानी भरा तो यह कि बंदरिया का दिल खूबसूरत दुल्हन नहीं बल्कि हैंडसम दूल्हे पर आ जाता है. जिसके बाद वह दुल्हन को भगा कर खुद दूल्हे की गोद में आ पहुंचती है. अचानक आई बंदरिया को देख कर दुल्हन भी हक्की- बक्की रह जाती है और दूल्हे को छोड़ पीछे हट जाती है. दूल्हा भी बंदरिया के इरादे भांप उसे गोद में उठा लेता है.

ये भी देखेंः Unique Love: प्रेम की अद्भुत मिसाल बना हंसों का जोड़ा, एक ने त्यागे प्राण दूजे की भी थमी सांसे

वायरल हो रहा वीडियो किसी जंगल का लग रहा है. यहां दूल्हा- दुल्हन पोज़ दे ही रहे होते हैं कि कैमरे के आगे एक बंदरिया अपने बच्चे को लेकर आ पहुंचती है. जिसके बाद बंदरिया की सारी हरकतें फोटोग्राफर अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है.