News Nation Logo
Banner

Unique Marriage: धूप बनी महिला के लिए तेजाब, फुंक कर भी जिंदगी में मिला प्यार का सुख

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 28 Nov 2022, 09:38:39 AM
Unique Marriage

Unique Marriage (Photo Credit: KARINE de Souza Instagram @kah05oficial)

नई दिल्ली :  

Unique Marriage: कहते हैं भगवान ने दुनिया को अपने हाथों से रचाया है. रात बनी है तो अंधेरा खत्म करने के लिए धूप की रोशनी भी दी है. लेकिन क्या हो जब धरती पर जन्मे इंसान के लिए भगवान की रचना ही अभिशाप बन जाए. क्या हो जब धूप की रोशनी जो जिंदगी जीने नहीं बल्कि जिंदगी लेने का कारण बनने लगे. आपको यह सुनकर कुछ अटपटा लग रहा होगा और बात कुछ सर के ऊपर से भी जा रही होगी. 

दरअसल ये कहानी 32 साल की करीन डी सूजा की है, महिला के लिए धूप की रोशनी अभिशाप है क्यों कि धूप की रोशनी से उनकी त्वचा इस हद तक जल चुकी है कि वह अपना रंग- रूप ही खो चुकी हैं. वह देखने में किसी एसिड अटैक सर्वाइवर जैसी दिखती हैं.

धूप से जलने लगी स्किन, कैंसर का बनने लगी कारण

दरअसल 32 साल की करीन एक रेयर मेडिकल डिजीज़ से जूझ रही हैं. उनकी त्वचा धूप के सीधे कॉन्टेक्ट में आने से जलने लगती है. हालांकि करीन को शुरुआत में खुद इस बात का अहसास नहीं था कि वह आम लोगों की तरह धूप में बाहर नहीं जा सकतीं.

ये भी पढ़ेंः Giant Leg Model: पेशे से मॉडल महिला, खूबसूरती से जीतती लाखों दिल! Leg देखकर लोग रह जाते भौंचक्के

एक दिन अचानक धूप के असर से धीरे- धीरे करीन की त्वचा पर घाव उभरे और बढ़ते घाव कैंसर का कारण बनने लगे. जिसके बाद करीन के लिए जिंदा रहने के लिए इन घावों को हटाना जरूरी बन गया. करीन ने अपनी इस अजीबोगरीब बीमारी को अपना तो लिया लेकिन वह जीवन की उमंग ही खो बैठीं. पर कहते हैं ना जब अंधेरा सबसे ज्यादा घना होता है तभी रोशनी की किरण नजर आती है. करीन के साथ भी ऐसा ही हुआ.

सोशल मीडिया पर आखिरकार मिल ही गया सच्चा प्यार

करीन की कहानी को जब 27 साल के एक नौजवान युवक एडमिलशन ने सोशल मीडिया पर जाना तो वह करीन से मिलने को बेताब हो उठे. धीरे- धीरे बातचीत का सिलसिला मुलाकात और प्यार तक आ पहुंचा. एडमिलशन करीन को सच्चा प्यार करने लगे थे इसलिए दोनों ने शादी का फैसला लिया और आखिरकार एक सुखी संसार बसा लिया. हालांकि आज भी करीन को कई लोग ताने देते हैं कि उनके पति दिखने में स्मार्ट हैं लेकिन उन्हें दुनिया के तानों से फर्क नहीं पड़ता. करीन और एडमिलशन अब अपनी संतान को भी जन्म देने वाले हैं.

First Published : 28 Nov 2022, 09:38:39 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.