logo-image

होटल के एक कमरे से इश्क चढ़ा परवान, फिर दो महिलाओं ने किया साथ रहने का ऐलान

Unique Marriage: वैसे तो प्यार- मोहब्बत जैसे रिश्ते दो अलग- अलग लिंगों में सुनने को मिलते हैं. लेकिन कई बार ऐसे किस्से भी सुनने को मिलते हैं जब एक ही लिंग जैसे स्त्री का स्त्री से या पुरुष का पुरूष से मोहब्बत का रिश्ता कायम हो जाता है.

Updated on: 25 Aug 2022, 05:09 PM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: कहते हैं इश्क पर किसी का जोऱ नहीं चलता. इंसान को खुद अहसास नहीं होता कि वह कब मोहब्बत की गिरफ्त में आ गया. वैसे तो प्यार- मोहब्बत जैसे रिश्ते दो अलग- अलग लिंगों में सुनने को मिलते हैं. लेकिन कई बार ऐसे किस्से भी सुनने को मिलते हैं जब एक ही लिंग (Same Sex Marriage) जैसे स्त्री का स्त्री से या पुरुष का पुरूष से मोहब्बत का रिश्ता कायम हो जाता है. दुनिया के तौर- तरीकों से अगल नॉर्वे की रहने वाली दो महिलाओं इडा  (Ida Skibenes) और हना (Hanna Aardal) के इश्क की दास्तां भी औरों से बिल्कुल जुदा है. वे दोनों होटल के एक कमरे में साथ रहीं थी और उन्होंने एक- दूसरे के लिए दोस्ती से बढ़कर प्यार का अहसास महसूस किया था. 

कंपनी ने दो महिला टीममैट को काम के लिए भेजा था हॉटल
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नॉर्वे की दोनों महिलाएं इडा  (Ida Skibenes) और हना (Hanna Aardal) अच्छी दोस्त हुआ करती थीं. दोनों की अपनी अलग- अलग राहें थीं. जहां इडा  (Ida Skibenes) शादी के रिश्ते में बंधी थी वहीं हना (Hanna Aardal)एक सिंगल पैरेंट की भूमिका में अपनी बेटी की जिम्मेदारी निभा रहीं थी. पर समय के साथ हालात ऐसे बने की दोनों की राह एक हो चली.इडा  (Ida Skibenes) का उसके पति से तलाक हो गया और हना (Hanna Aardal) की बेटी पढ़ाई के लिए मां से अलग हो गई. अकेलेपन ने दो महिलाओं को करीब कर दिया. वहीं जब एक रात दोनों ने होटल में साथ बिताई तो दोनों अगली सुबह एक नए रिश्ते को अपना चुकी थीं. 

ये भी पढ़ेंः मरी हुई बच्ची ताबूत से लगाने लगी मां को आवाज, डॉक्टर्स ने मान लिया था डेड!

प्यार ही नहीं किया दुनिया को साथ रहकर भी दिखाया
इडा  (Ida Skibenes) और हना (Hanna Aardal) की लवस्टोरी आगे बढ़ी. और वे एक- दूसरे के और ज्यादा क्लोज़ हो गईं. दोनों एक- दूसरे से प्यार करती थीं. इसलिए साथ रहने का फैसला किया. साल 2015 में इडा  (Ida Skibenes) और हना (Hanna Aardal) रिलेशनशिप में थे और इसके तीन साल बाद साल 2018 में दोनों ने सगाई भी कर ली. वे दोनों अब शादी भी कर चुकी हैं और हंसी खुशी जिंदगी बिता रही हैं.