logo-image

Unique Marriage: केरल की ब्राइड कर रही ऐसा कमाल, देख कर झूम उठेंगे आप!

Kerala Bride Plays Chenda In Her Marriage

Updated on: 28 Dec 2022, 09:06 AM

नई दिल्ली:

Kerala Bride Plays Chenda In Her Marriage: सोशल मीडिया के जमाने में शादियों का ट्रेंड बदलने लगा है. भारतीय शादियों में दुल्हन अब खुल कर अपनी शादी में इंजॉय करती हैं. सोशल मीडिया पर ही कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिनमें घूंघट में शर्माती दुल्हन नहीं बल्कि स्टेज पर ठुमके लगाती दुल्हन देखी जाती है. बिंदास दुल्हन के ऐसे कई वीडियो तेजी से वायरल होते हैं और सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे वीडियो को खूब पसंद भी करते हैं. केरल की एक दुल्हन का ऐसा ही वीडियो इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. जो अपनी शादी में औरों से अलग हटकर शादी का जश्न मनाती दिख रही है.

ये भी पढ़ेंः Offbeat: कर्ज से बचने के लिए महिला ने रचा ऐसा ढोंग, बिछा दी खुद की ही लाश!

चेंडा बजा कर मना रही दुल्हन अपनी शादी की खुशी

अमूमन शादी के वायरल वीडियो में आपने दुल्हन को स्टेज पर नाचते देखा होगा लेकिन क्या कभी आपने दुल्हन को अपनी ही शादी में बजाते देखा है. अगर नहीं देखा है तो नया वीडियो आपके लिए मजेदार होने वाला है. दुल्हन के जोश को देख कर एक पल के लिए देखने वाले को भी जोश आ रहा है. ढोल नगाड़े जैसा इंस्ट्रूमेंट चेंडा बजाती दुल्हन बेहद अलग और खूबसूरत लग रही है. दुल्हन के बजाने की कला देखकर पीछे खड़े आर्टिस्ट भी खूब जोश में आ जाते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: दूल्हे पर डोला बंदरिया का ईमान, दुल्हन को भगा कर करने लगी ऐसे काम

दरअसल केरल की इस ब्राइड की शादी कुछ ही घंटों पहले हुई है. वीडियो में मिली जानकारी के मुताबिक दुल्हन के पिता खुद एक चेंडा आर्टिस्ट हैं. बेटी की शादी में पिता और बेटी एक अलग और अनोखे अंदाज में खुशियां मना रहे हैं. वीडियो में दुल्हन के साथ उसका दूल्हा में शामिल होते देखे जा सकता है.