logo-image

Unique Marriage: मटन को लेकर लड़े पति- पत्नी, काल का ग्रास बना पड़ोसी

Unique Marriage

Updated on: 21 Oct 2022, 08:33 AM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: दो लोग शादी के बंधन में बंधते हैं तो कई बार आपसी मनमुटाव भी होता है. आपसी नोकझोंक का ये रिश्ता जिंदगी भर ऐसे ही चलता है. क्योंकि पति- पत्नी के छोटे- मोटे झगड़ों को अक्सर ये बोलकर नजरअंदाज कर दिया जाता है कि जिनमें प्यार अधिक होता वे ही आपस में सबसे ज्यादा लड़ते हैं. लेकिन क्या हो जब पति- पत्नी की यही आपसी नोकझोंक जिसे मामूली समझा जाता है, किसी तीसरे के लिए ही मौत का कारण बन जाए. झगड़े में पति- पत्नी तो सलामत रहें पर किसी तीसरे को ही अपनी जान से हाथ धोना पड़ जाए. जी हां, ऐसा ही बेहद अजीबोगरीब मामला मध्यप्रदेश के भोपाल से आ रहा है. यहां पति- पत्नी के झगड़े में बीच- बचाव करने आए पड़ोसी शख्स की जान चली गई.

मटन को लेकर लड़ रहे थे दोनों पति- पत्नी
दरअसल घटना बीते मंगलवार की बताई जा रही है. बिलखिरिया गांव का रहना वाला शख्स पप्पू अपनी पत्नी से झगड़ रहा था. झगड़ा मटन को लेकर हो रहा था. पति चाहता था कि घर पर मटन बने वहीं मंगलवार होने की वजह से पत्नी नहीं चाहती थी कि घर पर मटन बने. पति- पत्नी की आपसी नोकझोंक मारपीट तक भी पहुंच गई. शोर- शराबा सुन कर पड़ोसी बल्लू पति- पत्नी का झगड़ा शांत कराने आ पहुंचा. बल्लू की कहासुनी महिला के पति से हो गई और वह अपने घर लौट आया.

ये भी पढ़ेंः Unique Love Story: 48 साल की महिला 25 साल के युवक की हुई दीवानी, टिंडर ने लिखी प्रेम कहानी

नहीं जानता था, मौत दे रही दरवाजे पर दस्तक
बल्लू अपने घर तो जा चुका था लेकिन इधर पप्पू का गुस्सा शांत नहीं हुआ था. वह बिना कुछ सोचे- समझे एक डंडा लेकर बल्लू के घर जा पहुंचा. जिसके बाद उसने बल्लू के सर पर डंडे से तेज वार कर दिया. डंडे की चोट से घायल बल्लू की कुछ ही मिनटों में मौत हो गई. पत्नी की शिकायत पर पति को गिरफ्तार कर लिया गया.  पुलिस मामले में आगे की कार्रवाही कर रही है.