logo-image

सुखद जीवन का सपना संजों रचाई थी शादी, पहली रात में ही पैसा- जेवर लेकर फरार हुई दुल्हन! 

Unique Marriage: क्या हो जब शादी की पहली रात में ही दुल्हन सारे सपनों पर पानी फेर फरार हो जाए. ऐसा ही कुछ उत्तरप्रदेश के सतूपुरा गांव के एक निवासी के साथ घटा.

Updated on: 26 Aug 2022, 10:38 PM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: सुखद वैवाहिक जीवन का सपना हर कोई देखता है, इस सपने को हकीकत का रूप देने के लिए ही दो लोग शादी के पवित्र बंधन में बंधते हैं. लेकिन क्या हो जब शादी की पहली रात में ही दुल्हन सारे सपनों पर पानी फेर फरार हो जाए. ऐसा ही कुछ उत्तरप्रदेश के सतूपुरा गांव के एक निवासी के साथ घटा. युवक शादी कर दुल्हन तो घर ले आया लेकिन उसके सुखी जीवन का सपना सच ना हो पाया. नई दुल्हन घर से पैसे और जेवरात लेकर रातों- रात फरार हो गई. आधी रात को जब दूल्हा ने बगल में दुल्हन को ना पाया तो अफरातफरी मच गई. उसके बाद जो सच सामने आया युवक की जिंदगी ही बदलने वाला था.

नहीं हो रही थी शादी, बड़ी मुश्किल से हुई तो नहीं टिकी दुल्हन
दरअसल सतूपुरा गांव के एक युवक की शादी लंबे समय से हो नहीं पा रही थी, इसी के चलते उसने आनन- फानन में कुछ बिचौलियों की मदद से मऊ जनपद की एक युवती से शादी रचा ली. इस शादी को करने के लिए युवक ने 80 हजार रुपये की रकम भी जमा करवाई. एक मंदिर में शादी होने के बाद दुल्हन पति के साथ घर तो आई पर उसके मन को ये शादी रास ना आई. वह ससुराल एक रात भी ना रुकी और रातों-रात घर से जेवर और रुपये लेकर निकल आयी.

ये भी पढ़ेंः कपल का लगा करोड़ों का जैकपॉट, महिला का डोला ईमान पैसे लेकर हुई रफ्फूचक्कर 

नहीं रहूंगी पति के साथ दुल्हन ने सुनाया फरमान
आधी रात को पैदल निकली दुल्हन पांच किलोमीटर दूर भटपुरा गांव पहुंची. जहां ग्रामीणों ने पूछताछ पर कुछ संदिग्ध पाया तो नजदीकी पुलिस थाना को इसकी सूचना दे दी. पुलिस ने थाने में दुल्हन से जानकारी निकलवाई तो पति भी थाने पहुंच गया. जहां उसने पति के साथ आने से साफ इंकार कर दिया. इसके बाद पति को भी आखिरकार खाली हाथ ही लौटना पड़ा.