logo-image

Unique Marriage: दो बच्चों की मां से इस रिश्ते में था दूल्हा, राज खुला तो दुल्हन के उड़ गए होश

Unique Marriage

Updated on: 21 Nov 2022, 08:27 AM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: कई बार ऐसी कहानियां देखने- सुनने में आती हैं जब किसी तीसरे शख्स की वजह से दो लोगों की शादी का रिश्ता तक टूट जाता है. वहीं ऐसी कहानियां अक्सर फिल्मी होती हैं जब शादी के मंडप पर कोई हाईवोल्टेज ड्रामा हो जाए और शादी ही टूट जाए. पंजाब के मोहाली से भी एक ऐसी ही घटना सामने आ रही है जहां एक शख्स की शादी होते- होते टल गई. मोहाली में हो रही इस शादी में असली सीन तब क्रिएट हुआ जब शादी में दो बच्चों की एक मां आ पहुंची. महिला दूल्हा बने शख्स को अपना प्रेमी बताने लगी. यही नहीं दुल्हन वालों को जब दूल्हे की सच्चाई का पता लगा तो हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. जिसके बाद आखिरकार शादी  टूट गई.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामला मोहाली का है. यहां एक शख्स की शादी हो रही थी कि बीच में एक दूसरी महिला ने एंट्री ले ली. पटियाला की रहने वाली महिला दो बच्चों की मां है. उसने दावा किया है कि दूल्हा बना शख्स उसका प्रेमी है और वह उसके साथ 8 सालों से रह रही है. शख्स का महिला के दो बच्चों से भी जुड़ाव था इसलिए वह पति को छोड़ने के लिए भी तैयार थी. इतना भर था कि दुल्हन वालों के भी होश फाख्ता हो गए. जिसके बाद मामले में पुलिस की एंट्री हुई.

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: दुल्हन के लहंगे ने बेरंग की रात, खाली हाथ लौट गई बारात

महिला प्यार में हुई दीवानी, पति को छोड़ प्रेमी के संग बसाने आई दुनिया

मामले में जब दूल्हे पर सवालों की छड़ी लगी तो वह उल्टा महिला को ही धोखेबाज कहने लगा. वह कहने लगा कि महिला उसकी प्रेमिका जरूर है लेकिन उसने इतने सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद भी अपने पति से तलाक नहीं लिया. इस वजह से दूल्हा बना शख्स बेहद खफा हो गया और उसने दूसरी लड़की से शादी करने का फैसला कर लिया. फिलहाल मामले में दुल्हन पक्ष के साथ भी धोखाधड़ी की बात सामने आ रही है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाही कर रही है.