logo-image

भरी सड़क पर संयुक्त राष्ट्र की कार में सेक्स करता दिखा कपल, वायरल हुआ वीडियो

UN महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने भी इस घटना की निंदा की है. संयुक्त राष्ट्र ने इस मामले में कहा है कि यह एक बेहद ही घृणित है, जिसने पूरी संस्था को काफी ठेस पहुंचाई है.

Updated on: 04 Jul 2020, 05:17 PM

नई दिल्ली:

संयुक्त राष्ट्र की गाड़ी में सेक्स कर रहे कपल की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जबरदस्त हंगामा मच गया है. पूरा मामला इजरायल के जाने-माने शहर तेल अवीव का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद संयुक्त राष्ट्र की खूब किरकिरी हो रही है. लोग संयुक्त राष्ट्र की जमकर आलोचना करन रहे हैं. मामले के तूल पकड़ने के बाद संयुक्त राष्ट्र ने वायरल वीडियो की जांच की और पाया कि कार में सेक्स करने वाला शख्स संयुक्त राष्ट्र ट्रूस पर्यवेक्षण संगठन (UNTSO) का स्टाफ है, जिसे सस्पेंड कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- लगातार 98 दिनों तक कोरोना मरीजों का इलाज करने के बाद घर लौटे गोवा के डॉक्टर, लोगों ने ऐसे किया स्वागत

UN ने इस पूरे मामले में कुल दो लोगों को सस्पेंड किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 18 सेकंड की सेक्स वीडियो पिछले महीने बड़े स्तर पर वायरल हुई थी, जिसके बाद संयुक्त राष्ट्र ने इसकी जांच के आदेश दिए थे. सस्पेंड किए गए दोनों कर्मचारी अनपेड लीव पर भेज दिए गए हैं. ये दोनों कर्मचारी यरुशलम स्थित कार्यालय में काम करते थे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि वायरल वीडियो में संयुक्त राष्ट्र की आधिकारिक कार में एक शख्स लाल रंग की ड्रेस पहनी महिला के साथ चलती गाड़ी में सेक्स कर रहा है. जबकि एक अन्य शख्स आगे वाली सीट पर बैठकर कार चला रहा है.

ये भी पढ़ें- नशे में धुत दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने महिला को कार से कुचला, Video देख कांप जाएगी रूह

संयुक्त राष्ट्र ने इस पूरे मामले में निराशा और दुख व्यक्त किया है. UN महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने भी इस घटना की निंदा की है. संयुक्त राष्ट्र ने इस मामले में कहा है कि यह एक बेहद ही घृणित है, जिसने पूरी संस्था को काफी ठेस पहुंचाई है. निश्चित तौर पर इस मामले के बाद दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित संस्थाओं में से एक संयुक्त राष्ट्र की छवि काफी खराब हुई है.