logo-image

फेसबुक पर हुई दोस्ती, नाबालिग लड़की के साथ सेक्स करने के लिए रूस से राजस्थान आया लड़का और फिर...

दोनों की मुलाकात एक साल पहले फेसबुक पर हुई थी. जो धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई. जिसके बाद युवक ने लड़की से शादी करने का वादा किया.

Updated on: 06 Sep 2019, 04:30 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के डूंगरपुर से रेप का एक संगीन मामला सामने आया है. सागवाड़ा में रहने वाली एक 16 साल की लड़की ने पुलिस में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. लड़की के साथ रेप करने वाला युवक रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है. दोनों की मुलाकात एक साल पहले फेसबुक पर हुई थी. जो धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई. जिसके बाद युवक ने लड़की से शादी करने का वादा किया. लड़की ने बताया कि युवक उससे मिलने के लिए रूस से डूंगरपुर पर आया था.

ये भी पढ़ें- नाबालिग लड़की को भगाकर ले गई गांव की ही लड़की, दो महीने बाद चढ़ीं पुलिस के हत्थे तो सामने आई चौंकाने वाली हकीकत

डूंगरपुर आकर उसने एक होटल में कमरा बुक किया और लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इतना ही नहीं युवक ने दुष्कर्म करने के बाद लड़की को शादी का झूठा वादा किया और रफ्फू-चक्कर हो गया. मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया है कि आरोपी युवक उदयपुर का रहने वाला है जो रूस में पढ़ाई कर रहा है. लड़की नाबालिग है इसलिए पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- जल्लाद पिता ने मासूम बेटे को पीट-पीटकर मार डाला, मरने से पहले बच्चे ने रोते हुए अधिकारियों से कही थी ये बात

पुलिस ने बताया कि फेसबुक पर लड़की के साथ जुड़ने के बाद युवक उससे सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म जैसे इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप पर भी जुड़ गया था. पुलिस की मानें तो लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद युवक ने उसके साथ सभी कॉन्टैक्ट्स को खत्म कर दिया है. जिसके बाद लड़की ने थाने में आकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी युवक पर केस दर्ज करने के बाद भारतीय दूतावास से आरोपी तक पहुंचने के लिए मदद मांगी है.