News Nation Logo

हैवान दादी ने 2 साल की बच्ची को खौलते हुए पानी में डुबोया, तस्वीरें देख उड़ जाएंगी रातों की नींद

Sunil Chaurasia | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 22 Aug 2019, 10:57:30 PM
केली और जेनिफर

नई दिल्ली:  

अमेरिका के टेनेसी से हैवानियत का एक बेहद ही भयानक मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग महिला ने 2 साल की बच्ची के पैर को खौलते हुए पानी में डुबो दिया. बच्ची के साथ हैवानों से भी बद्तर सुलूक करने वाली ये बुजुर्ग महिला कोई और नहीं बल्कि उसकी सौतेली दादी है. पूरा मामला 11 अगस्त का बताया जा रहा है, जब 2 साल की बच्ची केली रॉबिनसन का पैर उसकी दादी जेनिफर वॉन ने खौलते हुए पानी में डाल दिया था. दादी की इस हैवानियत की वजह से बच्ची का पैर बुरी तरह से जल गया और उस पर बेहद ही भयानक फफोले हो गए.

ये भी पढ़ें- सार्वजनिक पार्क में खुलेआम सेक्स कर रहे 6 बुजुर्ग गिरफ्तार, 82 साल के पति के साथ 85 साल की पत्नी भी थी शामिल

केली की मां ब्रिटनी स्मिथ ने बताया कि जेनिफर ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है कि उसने केली के साथ गुस्से में आकर हैवानियत की हदें पार की थीं क्योंकि उसका दिन काफी बुरा गुजर रहा था. बता दें कि वारदात के समय घर में ब्रिटनी मौजूद नहीं थीं. वॉन पर बाल उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है और जमानत के लिए 1.5 लाख डॉलर की राशि तय की गई है. केली की मां ब्रिटनी ने उसके जले हुए पैर की कुछ तस्वीरों को मीडिया और जांच कर रही एजेंसियों के साथ साझा की है.

ये भी पढ़ें- UP: 10 साल तक बड़ी बेटी का रेप करता रहा दरिंदा, फिर छोटी बेटी पर खराब हुई नीयत तो खुल गया कच्चा-चिट्ठा

मामले की जांच कर रहे Rhea County Sheriff's Department के डिटेक्टिव रॉकी पॉटर ने कहा कि उन्होंने इससे पहले कभी भी ऐसा भीभत्स मामला नहीं देखा. ब्रिटनी ने बताया कि उनकी बच्ची एक असहनीय दर्द से गुजर रही है और दिन-प्रतिदिन घाव भरने के बजाए और भी भयानक होते जा रहे हैं. बच्ची की मां ने बताया कि वारदात के बाद से केली के अब तक दो ऑपरेशन हो चुके हैं लेकिन केली के घाव जस के तस बने हुए हैं.

First Published : 22 Aug 2019, 10:55:46 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.