logo-image

13 साल की लड़की को जबरन ले जाकर दो ने किया रेप, 4 लड़के बनाते रहे वीडियो

छह युवकों ने घर से बाहर टॉयलेट करने गई 13 साल की लड़की को रास्ते में पकड़ लिया और उसे वहां से उठाकर किसी सुनसान जगह पर ले गए.

Updated on: 23 Apr 2020, 01:13 PM

सीतापुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर जिले से गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है. सीतापुर के मिश्रिख क्षेत्र के एक गांव में छह युवकों ने घर से बाहर टॉयलेट करने गई 13 साल की लड़की को रास्ते में पकड़ लिया और उसे वहां से उठाकर किसी सुनसान जगह पर ले गए. यहां युवकों ने नाबालिग लड़की से दिनदहाड़े सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) किया और उसका वीडियो भी बना लिया.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में मैडम को भारी पड़ गया मसाज का शौक, जानें फिर क्या हुआ

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक एल.आर. कुमार के मुताबिक, मिश्रिख क्षेत्र में दोपहर करीब दो बजे शौच के लिए गई 13 साल की एक लड़की घर लौट रही थी. तभी रास्ते में घात लगाए बैठे 6 युवक उसे जबरन एक सुनसान स्कूल के अंदर ले गए और उनमें से दो लड़कों ने उससे बलात्कार किया. लड़की रोती रही, बिलखती रही, मगर हवश के भूखे भेड़ियों ने उस मासूम पर कोई रहम नहीं किया. दो लड़कों ने बारी-बारी से बलात्कार किया तो चार लड़के खड़े होकर गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे.

यह भी पढ़ें: 24 मार्च से लगातार बीवी के साथ जबरदस्ती सेक्स कर रहा है पति, लॉकडाउन के बाद नहाया भी नहीं शख्स

पुलिस अधीक्षक एल.आर. कुमार ने बताया कि मामले के आरोपी सभी छह लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ पॉक्सो कानून की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनसे पूछताछ की जा रही है. कुमार ने बताया कि बबलू और बसंत नामक आरोपियों ने लड़की से बलात्कार किया और बाकी चार ने उसका वीडियो बनाया. वारदात के बाद आरोपियों ने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने वारदात के बारे में किसी को बताया कि वे उसे मार डालेंगे.

यह वीडियो देखें: