News Nation Logo
Banner

टोनी कक्कड़ से कहा- आपका गाना सुनने से बेहतर है कि जहर खाकर मर जाऊं

लोग इस ट्वीट पर जमकर चटकारे ले रहे थे लेकिन टोनी कक्कड़ ने जब जवाब दिया तो तमाम लोगों के मुंह पर ताले लग गए. अभी भी यह पूरी कन्वर्सेशन चर्चा का विषय बनी हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 12 Sep 2021, 06:26:40 PM
tony 1111

tony (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • कांटा लगा गाने की हर ओर हो रही है चर्चा
  • नेहा कक्कड़ के भाई हैं टोनी कक्कड़
  • सिंगर, कंपोजर और लिरिक्स राइटर हैं टोनी

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

नई दिल्ली :

सिंगर टोनी से एक ट्विटर यूजर ने ऐसी बात कही है कि चर्चा का विषय बन गई है. लोग इस ट्वीट पर जमकर चटकारे ले रहे थे लेकिन टोनी कक्कड़ ने जब जवाब दिया तो तमाम लोगों के मुंह पर ताले लग गए. अभी भी यह पूरी कन्वर्सेशन चर्चा का विषय बनी हुई है. तो आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है. दरअसल, कुछ दिनों पहले एक सोशल मीडिया यूजर ने सिंगर टोनी कक्कड़ से कहा कि आपका गाना सुनने से बेहतर है मैं जहर खाकर मर जाऊं. इस ट्वीट की जगह-जगह चर्चा होने लगी. कुछ लोग तो इसे पढ़कर हैरान रह गए. लेकिन टोनी ने बहुत संभलकर जवाब दिया. टोनी ने सोशल मीडिया पर जवाब दिया की आप बिल्कुल मत मरिए. उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि मेरे जैसे 110 टोनी कक्कड़ आएंगे और जाएंगे. यूजर के बारे में ये भी कहा कि प्रार्थना करता हूं कि आपको मेरी उम्र लग जाए. 

आपको बता दें कि टोनी कक्कड़ का हाल ही में गाना 'कांट लगा' रिलीज हुआ है. इस गाने में हनी सिंह औऱ नेहा कक्कड़ ने भी आवाज दी है. इस गाने का डायरेक्शन मोहित गुलाटी ने किया है. इस गाने के बोल भी खुद टोनी कक्कड़ ने लिखे हैं. आपको बता दें कि टोनी कक्कड़ फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई हैं. उनके भाई सोनू कक्कड़ भी सिंगर हैं. 1984 में जन्मे टोनी कक्कड़ ने साल 2012 में बॉलीवुड फिल्म मिस्टर भट्टी आन छुट्टी फिल्म में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म का गाना गुड बॉयज, बैड बॉयज उन्होंने कंपोज किया था. उन्होंने साल 2015 में देसी म्यूजिक फैक्ट्री की शुरुआत की थी, जिससे उन्हें काफी प्रसिद्धी मिली थी. बताया जाता है कि टोनी कक्कड़ शुरुआती दौर में अपने भाई-बहन के साथ जगराते में भी गाते थे. साल 2004 में उनका परिवार मुंबई आया और धीरे-धीरे फिल्मी दुनिया में करियर बनाना शुरू किया. उनकी बहन नेहा कक्कड़ को बहुत ही रैप्युटेड सिंगर में गिना जाता है. वैसे इन दिनों उनके सांग कांटा लगा की हर ओर चर्चा है. 

First Published : 12 Sep 2021, 06:26:40 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.