News Nation Logo

तूतीकोरिन: हिरासत में लिए गए पिता-पुत्र के साथ दरिंदगी करने के आरोपी पुलिस अधिकारी की कोरोना से मौत

पुलिस हिरासत में मारे गए पिता-पुत्र की मौत के मामले में आरोपित 10 पुलिसकर्मियों में से एक पुलिस अधिकारी पॉल थुरई की सोमवार को कोरोना वायरस से मौत हो गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 10 Aug 2020, 01:53:39 PM
paul thurai

पॉल थुरई (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लॉकडाउन के दौरान तमिलनाडु के तूतीकोरिन में पिता-पुत्र की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी. इस मामले में सथानकुलम पुलिस स्टेशन के 10 पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज किया गया था. पुलिस हिरासत में मारे गए पिता-पुत्र की मौत के मामले में आरोपित 10 पुलिसकर्मियों में से एक पुलिस अधिकारी की सोमवार को कोरोना वायरस से मौत हो गई है. कोरोनावायरस से मारे गए पुलिसकर्मी का नाम पॉल थुरई था, जिसकी उम्र 56 साल थी.

ये भी पढ़ें- 40 हजार रुपये का बिजली बिल देखने के बाद डिप्रेशन में चला गया बुजुर्ग, और फिर...

पुलिस ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमिक एसएसआई पॉल थुरई ने सरकारी राजाजी अस्पताल (जीआरएच) में तड़के अंतिम सांस ली. उल्लेखनीय है कि तूतीकोरिन जिले के रहने वाले जयराज और उनके बेटे बेनिक्स को लॉकडाउन में दुकान खोलने के आरोप में 19 जून को गिरफ्तार किया गया था. पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार किए गए दोनों पिता-पुत्र को सथानकुलम थाने में प्रताड़ित किया और उन्हें कोविलपट्टी उपजेल में बंद कर दिया था.

ये भी पढ़ें- महज 2 महीने के बच्चे ने कोरोनावायरस को चटाई धूल, जानिए कैसे हुआ ये चमत्कार

कोविलपट्टी में स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद 22 जून को बेनिक्स की मौत हो गई थी और अगले दिन उसके पिता जयराज ने भी दम तोड़ दिया था. इस मामले में गिरफ्तार किए गए 10 पुलिसकर्मियों में एक पॉल थुरई भी था. वह केन्द्रीय जेल में बंद था लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसे पिछले महीने जीआरएच में भर्ती कराया गया था. मामले की जांच शुरुआत में सीबी-सीआईडी ने की थी लेकिन अब सीबीआई कर रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Aug 2020, 01:49:26 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.