logo-image

16 हजार मर्दों के साथ संबंध बनाने के बाद मिला सच्चा प्यार.. अब करेगी शादी

इस महिला का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर (@trashley_anonymous) नाम से टिकटॉक अकाउंट उपलब्ध है. महिला अक्सर लोगों के साथ अपनी जिंदगी की कहानियां शेयर करती रहती हैं..

Updated on: 22 Sep 2021, 10:57 PM

highlights

  • सेक्स वर्कर के नाते 16 हजार से ज्यादा मर्दों के साथ बनाए संबंध
  • अब मिला सच्चा प्यार तो शादी करने का लिया फैसला
  • सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी महिला 

New delhi:

सोशल मीडिया अजब-गजब तस्वीरों, कहानियों व वीडियो का हब बन चुका है. इस दौरान आपको कई ऐसी कहानी भी पढ़ने व सुनने को मिलेगी.. जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगें. ऐसी ही एक महिला की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. कहानी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही कमेंट्स, भी अजीबो-गरीब ही साझा किए जा रहे हैं. दरअसल यह कहानी ऐसी सेक्स वर्कर की है.. जो अब तक 16 हजार से ज्यादा मर्दों के साथ संबंध बना चुकी है. साथ ही अब शादी करने वाली है. खैर जो भी हो महिला की कहानी जानकर आप भी अपने दांतों तले उंगली दबा लेंगे. क्योंकि महिला ने जो खुलासे किये हैं वो वास्तव में हैरतअंगेज हैं.

यह भी पढें :जब छोटा सा बच्चा जिराफ को खिलाने लगा घास...देखें वीडियो


दरअसल, इस महिला का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर (@trashley_anonymous) नाम से टिकटॉक अकाउंट उपलब्ध है. महिला अक्सर लोगों के साथ अपनी जिंदगी की कहानियां शेयर करती रहती हैं.. इस बार एश्ले ने जो कहानी शेयर की है वो वास्तव में हैरान करने वाली है.. आपको जानकर हैरानी होगी कि एश्ले ने काफी समय तक सेक्स वर्कर की जिंदगी बिताई है. साथ ही अब तक 16 हजार से ज्यादा लोगों के साथ रिलेशन बनाया है. हालांकि, अब उसने इस प्रोफेशन को छोड़ दिया है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है..साथ ही उसने एश्ले ने बताया है कि ये उसका काम था उसे कोई अफसोस नहीं है..

खबरों के मुताबिक एश्ले ने बताया कि उसने कभी सोचा भी नहीं था कि उसे कभी किसी से प्यार होगा और एक खुशहाल जिंदगी जी पाएगी. लेकिन, उसकी जिंदगी में एक शख्स ऐसा आया जिसने सबकुछ बदल दिया और वह अब इस इंडस्ट्री को छोड़ चुकी है. उसने मांगेतर को जब इसके बारे में बताया तो उसने कोई रिएक्शन नहीं दिया और ना ही कोई आपत्ति जताई.. आलम ये है कि दोनों ने शादी करने का फैसला किया है और एक बेहतर जिंदगी जीने की प्लानिंग की है.. हाल ही में उन्होंने टिकटॉक पर खुशी को शेयर किया जिसमें वह नाचते हुए नजर आ रही थीं, खास बात ये है कि उसके फॅालोअर्स भी एश्ले के फैंसले से काफी खुश हैं..