logo-image

Tik Tok पर लाइक न मिलने से हताश शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, वाकया जान हैरान हो जाएंगे

सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में चांद मस्जिद के पास रहने वाला इकबाल (18 वर्ष) टिक-टॉक वीडियो बनाकर उन्हें अपलोड किया करता था.

Updated on: 17 Apr 2020, 01:44 PM

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां टिक-टॉक (tik tok) वीडियो पर लाइक न मिलने से परेशान एक व्यक्ति ने अपनी जान दे दी. व्यक्ति का शव कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. मामला नोएडा (Noida) के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के एक गांव का है. इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी है.

यह भी पढ़ें: कैसे होते हैं R और S अक्षर के नाम वाले लोग, यहां जानें

नोएडा के सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में चांद मस्जिद के पास रहने वाला इकबाल (18 वर्ष) टिक-टॉक वीडियो बनाकर उन्हें अपलोड किया करता था. कुछ दिनों से उसकी टिक-टॉक वीडियो को लाइक नहीं मिलने से वह काफी परेशान था. उन्होंने बताया कि इकबाल ने बृहस्पतिवार देर रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन तोड़ने वालों के लिए प्रशासन ने गांव में तैनात की 'भूतों की टीम', जानें फिर क्या हुआ

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसीपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि टिक-टॉक पर उसकी वीडियो को लाइक नहीं मिल रहे थे, जिसकी वजह से वह परेशान था.

यह वीडियो देखें: