logo-image

महिलाओं को लगा नया 'रोग', होंठ और नाक हुए छोटे....पूरा माजरा समझ हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे आप

महिलाएं आए दिन सोशल मीडिया पर चैलेंज करती...देती नजर आ रही है. वो कुछ ना कुछ ट्रेंड करा रही है. अब उनका नया प्रयोग #TinyFaceMakeupChallenge शुरू हुआ है.

Updated on: 07 May 2020, 10:21 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है. कोरोना से मुकाबला करने के लिए लॉकडाउन किया गया है. लोग घर में बंद है और ऐसे में वो नए-नए प्रयोग कर रहे हैं. महिलाएं आए दिन सोशल मीडिया पर चैलेंज करती...देती नजर आ रही है. वो कुछ ना कुछ ट्रेंड करा रही है. अब उनका नया प्रयोग #TinyFaceMakeupChallenge शुरू हुआ है.महिलाओं ने मेकअप का ऐसा ट्रेंड शुरू किया है जिसे देखकर आप भी भौचक्के रह जाएंगे. सबसे ये तस्वीर देखिए. आंखें बड़ी और होठ इतने छोटे...नाक का कहना ही क्या. तस्वीर देखकर चौंक गए ना. सोच रहे होंगे कि किसी डॉल की तस्वीर है. लेकिन नहीं जनाब यह खूबसूरत महिलाओं की तस्वीर हैं जिन्होंने मेकअप के जरिए ऐसा बनाया है.

#TinyFaceMakeupChallenge के तहत महिलाएं अपने मुंह को कवर करके नाक पर मेकअप करती है. नाक के जरिए होंठ बनाती है. नाक के ऊपर ही नाक बनाती है. अब ध्यान से इस तस्वीर को देखिए.


अब सोच रहे होंगे कि यह चैलेंज सबसे पहले किसने शुरू किया. किसके दिमाग की ये खुराफात है. तो बता दें कि ये  ये चैलेंज सबसे पहले Jaime French नाम की मेकअप आर्टिस्ट ने शुरू किया और देखते ही देखते यह ट्रेंड करने लगा.

अब आप यह भी सोच रहे होंगे कि आखिर महिलाएं ये मेकअप कैसे करती होंगी. तो जनाब ये वीडियो आपके लिए हैं. देखिए कैसे मेकअप आर्टिस्ट अपने चेहरे को छोटा चेहरा बना देती है. हालांकि मेकअप करते वक्त इन मोहतरमा की हंसी नहीं रुक रही है.

कोरोना तबाही और चारों तरफ से आ रही बुरी खबरों के बीच इस तरह के चैलेंज मुस्कान बनकर आपके चेहरे पर उभरती है. इसलिए घर में रहिए...पॉजिटिव रहिए. ये सोचिए कि एक दिन जिंदगी फिर पटरी पर लौटेंगी और सबकुछ अच्छा होगा..