logo-image

Time traveller: 2671 से आए शख्स ने किए डराने वाले खुलासे, इस साल होंगी बड़ी त्रासदी!

क्या आपने कभी टाइम ट्रैवल किया है.

Updated on: 29 Apr 2023, 03:22 PM

नई दिल्ली :

Time Traveller : क्या आपने कभी टाइम ट्रैवल किया है, क्या आप अपना भविष्य जानना चाहते हैं, ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस शख्स का दावा है कि वो साल 2671 से आया है , इसने पृथ्वी के ट्वीन ग्रह ट्रैवल किया है और ये पृथ्वी का रहस्य और भविष्य जानता है. एक टिकटॉक यूजर है, जिसका अकाउंट आईडी @theradianttimetraveller है. इस शख्स ने चेतावनी जारी की, तब से उनके फॉलोअर्स की संख्या 26 हजार से अधिक हो गई.  

आपको बता दें, इस शख्स ने पहले पृथ्वी के साथ ट्विन प्लैनिट्स, एलियन विजिट और अन्य डायमेंशंस के लिए खुलने वाले पार्टलों के बारे में भी चेतावनी दी थी. लेकिन अब उसने भयानक दावा किया है. उसने कहा है कि ध्यान दें!  आप में से ऐसे कई लोग सोचते हैं कि मैं एक नकली समय यात्री हूं. उसने भविष्यवाणी करते हुए साल 2023 में आने वाली सुनामी के बारे में जिक्र किया है. 

228 मीटर ऊंचा सुनामी आने की है संभावना 
खबरों की मानें, तो दिनांक 15 मई को एक 750 फीट ऊंचा सुनामी सूएस वेस्ट कोस्ट में मुख्य रूप से ये सैन फ्रांसिस्को से टकराएगा. जिसमें करोड़ो का नुकसान होगा और इसमें हजारों लोग मारे जाएंगे. 
दिनांक 30 मई को 150 से अधिक UFO भी देखे जाएंगे. ये सभी दूसरी ग्रह से होंगे, जो धरती पर हमले करने की तैयारी कर रहे हैं. 
दिनांक 12 जून को कैलिफोर्निया के सैन एंड्रियास में 9.5 तीव्रता की भूकंप आएगी. इसमें उन्होंने बताया कि टाइटेनोबाआ सहित कई प्रकार के विलुप्त जानवर सामने आएंगे. इसमें 75 फीट लंबा सांप भी हो सकता है. 

कई लोग इसे फेक बता रहे हैं
टिकटॉक के एक यूजर ने इस टाइम ट्रैवलर के वीडियो को फर्जी बताया है. एक यूजर ने लिखा कि धन्यवाद इस वीडियों को शेयर करने के लिए. तो एक यूजर ने लिखा कि विश्वास ही नहीं हो रहा है.