logo-image

इंटरनेट पर चालाक बकरी की ये वीडियो हो रही Viral, जानें क्या है मामला

वीडियों में एक बकरी का पेड़ से पत्ते खाना का स्टाइल देख सब इसको दोबारा देखे बिना नहीं रह पा रहे हैं.

Updated on: 27 Jun 2020, 10:35 AM

नई दिल्ली:

हम अपने आस-पास दिखने वाले जानवरों में कभी-कभी ऐसी विल्क्षण प्रतिभा देख लेते हैं कि दिमाग मानने से इंकार कर देता है कि क्या सच में कोई जानवर ऐसा भी कर सकता है. अभी हाल ही में ट्वीटर पर एक भैंस और बकरी की फोटो वीडियो वायरल हो रही है. वीडियों में एक बकरी का पेड़ से पत्ते खाना का स्टाइल देख सब इसको दोबारा देखे बिना नहीं रह पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अजब-गजब : पेट दर्द के इलाज के लिए अस्पताल गई महिला पुरुष बनकर लौटी

इसे आप स्मार्ट बकरी कह सकते हैं. क्योंकि यह बकरी काफी जुगाड़ू है. दरअसल, इसे भूख लगी थी. लेकिन पत्ते इसकी पहुंच से दूर थे, तो बकरी को एक आइडिया आया. आइडिया ऐसा कि कई लोग उसके चरण ‘छूने’ की बात भी कर रहे हैं. हुआ यह कि एक पेड़ के पास भैंस बंधी थी तो बकरी उस पर चढ़ गई. फिर उसने पेड़ से दो पैर सटाए और गर्दन उठाकर पत्तों को खाने लगी. किसी ने बकरी की इस समझदारी को कैमरे में कैद कर लिया और मामला इंटरनेट पर छा गया. क्या किया जाए अजी मामला है ही ऐसा कि जब देखो तब दिल खुश हो जाए.

वीडियो आईएफएस सुधा रामन ने शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिख, ‘वह एक स्मार्ट बकरी है.’ वीडियो में आप बकरी की स्मार्टनेस बखूबी देख सकते हैं. वीडियो ट्विटर की जनता को रास आ गया है. आर्टिकल लिखे जाने तक 7.6 हजार लोग इसे देख चुके हैं.