News Nation Logo

सिर्फ 14 दिन में करोड़पति बना ये शख्स, जाने सफलता की कहानी ?

दरअसल, यूपीआई की एक खबर के मुताबिक अमेरिका के कैरोलिना में रहने वाले एक शख्स की महज 14 दिनों में 2 बार लॅाटरी लगी है. पहले सात दिनों में उन्हे 40 हजार डॅालर और दूसरे वीक में 3 मिलियन डॅालर की लॅाटरी लगी. जो इंडिया करेंसी के हिसाब से लगभग 22 करोड़ होत

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 13 Aug 2021, 03:27:09 PM
rrr

सांकेतिक इमेज (Photo Credit: News Nation)

New delhi:

कहते हैं अगर भाग्य साथ दे तो किसी को भी सड़क से उठाकर राजा बना देता है. और किसी को भी राजा से भिखारी बनने में देर नहीं लगती. इन्हीं लाइनों को चरितार्थ करके दिखाया है कैरोलिना में रहने वाला एक शख्स ने, यह व्यक्ति महज 14 दिनों में 22 करोड़ का मालिक बन गया. जिसके चलते सोसल मीडिया पर शख्स की जमकर तारीफ की जा रही है. शख्स भी 14 दिनों में धनवान बनकर काफी खुश है. साथ ही कैरोलिना में लॅाटरी का बिजनेस बढ़ने लगा है. यूपीआई में छपी खबर के मुताबिक खबर को काफी व्यूज मिल रहे हैं.

15 अगस्‍त को कांग्रेस शुरू करेगी 75 घंटे का जय भारत महासम्पर्क अभियान

14 दिन में दो बार लॅाटरी

दरअसल, यूपीआई की एक खबर के मुताबिक अमेरिका के कैरोलिना में रहने वाले एक शख्स की महज 14 दिनों में 2 बार लॅाटरी लगी है. पहले सात दिनों में उन्हे 40 हजार डॅालर और दूसरे वीक में 3 मिलियन डॅालर की लॅाटरी लगी. जो इंडिया करेंसी के हिसाब से लगभग 22 करोड़ होते हैं. संबंधित व्यक्ति की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं कि किस्मत हो तो ऐसी...

सपने में भी नहीं सोचा

जानकारी के मुताबिक जब उस शख्स से  बात की गई तो उसने बताया कि वह बहुत खुश है. लगता है वह इस धरती का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति है. उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह इतनी जल्दी धनवान बन जाएगा.  जब यह बात उसने अपने बच्चों को बताई तो वह भी खुशी से झूम उठे.  शख्स ने बताया कि बीते 14 दिनों का समय उनके लिए सवर्णिम रहा. उनके भाग्य की रेखा 14 दिनों में दो बार चमकी और उन्हे करोड़पति बना दिया. सोशल मीडिया पर भी करोड़पति बनने के तरह-तरह के वीडियो चल रहे हैं, जिन्हे लोग कैरोलिना के व्यक्ति से ही जोड़कर देख रहे हैं.

इंडिया में ठगी 

कैरोलिना में लॅाटरी से चमके भाग्य की खबर पढ़कर इंडिया में भी लोग लॅाटरी में भाग्य आजमा रहे हैं, एक खबर के मुताबिक कई लोग ठगों के झांसे में भी आ गए हैं. साइबर सेल से मिली जानकारी के मुताबिक लॅाटरी के नाम पर ठगी का गिरोह काफी सक्रिय है. कहीं न कहीं से रोजाना लॅाटरी के नाम पर अकाउंट साफ किए जा रहे हैं. इंडिया में ठगी करने वाला गिरोह फोन कर लॅाटरी निकलने की बात कहकर खातों की डिटेल जान ले रहे हैं.

HIGHLIGHTS

  • अमेरिका के कैरोलिना में रहने वाला शख्स बना करोड़पति
  • 14 दिनों में कमाए 22 करोड़
  • यूपीआई की खबर से मिली जानकारी 

First Published : 13 Aug 2021, 03:17:08 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो