logo-image

आपने देखी है इंसानों की तरह दिखने वाली मछली.. देखकर रह जाएंगे हैरान

स हैरतअंगेज वीडियो को (@BanginTweets) नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तालाब में मछली तैर रही थी.. लेकिन, जब वह किनारे पहुंची तो उसे देखकर लोग दंग रह गए..

Updated on: 16 Sep 2021, 05:31 PM

highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 
  • वीडियो देखकर शॉक्ड रह गए गए यूजर्स 
  • इंसानों जैसी दिखने वाली मछली की क्या है कहानी? 

New delhi:

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी चीज देखने को मिल जाती है. जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते. ताजा वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. जिसमें समुद्र की एक मछली बिल्कुल इंसान जैसी दिख रही है. जिसने भी वीडियो देखा बस शॉक्ड रह गया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. क्योंकि वीडियो है ही इतना अद्भुत. जिसे देखने के बाद वैज्ञानिक भी हैरान हो रहे हैं. इंसानों जैसे दिखने वाली मछली के वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे.

यह भी पढें :जब शख्स से मोबाइल मांगकर चलाने लगा बंदर.. लोग बाले सैल्यूट है

इस हैरतअंगेज वीडियो को (@BanginTweets) नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तालाब में मछली तैर रही थी.. लेकिन, जब वह किनारे पहुंची तो उसे देखकर लोग दंग रह गए.. क्योंकि मछली का चेहरा बिल्कुल 'इंसान' जैसा था. इस मछली को देखने के बाद हर कोई हैरत में पड़ गया. आखिर इसकी सच्चाई क्या है? वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.. लेकिन मछली का चेहरा इंसानों जैसा क्यों है इसका पता लगाने में वैज्ञानिक भी फेल हो रहे हैं. जिसने भी सोशल मीडिया पर वीडियो को देखा बस दंग रह गया. वीडियो लगातार लोगों को कन्फ्यूज कर रहा है.

 

वीडियो देखकर यूजर्स भी अपने अंदाज मे कमेंट्स साझा कर रहे हैं. एक यूजर का कहना है यह फोटोशॉप का कमाल है.. वहीं दूसरे ने लिखा है कि इस तरह की मछली बहुत पहले देखी गई थी. किसी ने उठाकर फिर से वीडियो वायरल कर दिया है. वैसे जो भी हो मछली का ये रुप है हैरत में डालने वाला. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है...