logo-image

महिला ने पति की प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

पीड़िता ने बताया कि वह गिरिश गोस्वामी नाम के एक शख्स की कपड़ों की दुकान पर काम करती थी और उनके साथ उनके प्रेम संबंध थे.

Updated on: 02 Feb 2020, 10:46 AM

नई दिल्ली:

गुजरात के अहमदाबाद से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के वडाज में एक 22 साल की महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके पूर्व प्रेमी की पत्नी और दो अन्य लोगों ने उनके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाली है. इतना ही नहीं महिला ने आरोप लगाया है कि उन्होंने पीड़िता पर एसिड फेंकने की भी धमकी दी है.

ये भी पढ़ें- शराब पीकर भी बजट पेश कर सकते हैं इस देश के मंत्री, अजीबो-गरीब नियम जान रह जाएंगे दंग

पीड़िता के मुताबिक, वह गिरिश गोस्वामी नाम के एक शख्स की कपड़ों की दुकान में काम करती थी और उनके साथ उनके प्रेम संबंध थे. बाद में उन्होंने दुकान छोड़ दी और एक अन्य दुकान पर काम करने लगी. दुकान छोड़ने के साथ ही दोनों का प्रेम संबंध भी खत्म हो गया.

ये भी पढ़ें- Viral: जबरन दुकान बंद कराने आए थे CAA-NRC विरोधी प्रदर्शनकारी, महिला ने आंखों में झोंक दी लाल मिर्च

महिला ने बताया कि दुकान छोड़ने के दो महीने बाद गिरीश ने उसे फिर फोन किया था, जिसके बाद दोनों के बीच फिर से बातचीत होनी शुरू हो गई. दोनों के बीच हो रही इस बातचीत की जानकारी गिरीश की पत्नी जानू गोस्वामी को मिल गई. महिला के साथ पति के इस संबंध से जानू काफी गुस्से में थी.

ये भी पढ़ें- 17 साल की नीलांशी ने 11 साल से नहीं कटवाए बाल, वजह जानकर माथा पकड़ लेंगे आप

बीते गुरुवार को तकरीबन 10 बजे जानू ने पीड़िता को रोका और घर ले गईं। घर ले जाने के बाद जानू ने एक अन्य महिला के साथ मिलकर पीड़िता के कपड़े उतारे और प्राइवेट पार्ट में मिर्ची झोंक दी. बता दें कि इस पूरे मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को अपहरण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.