logo-image

ड्यूटी से लौट रहे सिपाही को बदमाशों ने रास्ते में घेरा और मारी गोली, जख्मी

जानकारी के मुताबिक, मुंगेर निवासी सिपाही संतोष कुमार की ड्यूटी सुमन स्टेडियम में लगी हुई थी. ड्यूटी खत्म होने के बाद सिपाही संतोष अपने घर लौट रहा था.

Updated on: 02 Apr 2020, 07:07 PM

सहरसा:

बिहार में बेखौफ बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. मुंगेर जिले में बदमाशों ने ड्यूटी के बाद घर लौट रहे एक सिपाही को निशाना बनाया और ताबड़तोड़ गोलियों से छलनी कर दिया. इस हमले में सिपाही बुरी तरह से जख्मी हो गया है. फिलहाल उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: इस खौफ में मायके से लौटी पत्नी को पति ने घर में रखने से किया इनकार, हैरान कर देगा पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, मुंगेर निवासी सिपाही संतोष कुमार की ड्यूटी सुमन स्टेडियम में लगी हुई थी. ड्यूटी खत्म होने के बाद सिपाही संतोष अपने घर लौट रहा था. तभी पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने जेल गेट के समीप संतोष को घेर लिया और उस पर गोली चला दी. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए वही गोली की आवाज सुनकर इलाके में सनसनी फैल गई.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के कारण पैदल अपने गांव लौट रहे मजदूर की रास्ते में मौत

घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और घायल को अस्पताल पहुंचाया. सिपाही संतोष का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानकारी मिलने पर पुलिस के आलाधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और अस्पताल जाकर घायल जवान का हालचाल जाना. डीआईजी सुरेश प्रसाद चौधरी ने बताया कि इस घटना को पारिवारिक विवाद के चलते अंजाम दिया गया है उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.