News Nation Logo
Banner

हिस्ट्रीशीटर बदमाश को उसी के भतीजे ने सुला दिया मौत की नींद, ऐसे दिया पूरी वारदात को अंजाम

यह मामला बागपत जिले के बिनौली थाना क्षेत्र के जिवाना गुलियान गांव का है. पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 11 Apr 2020, 12:49:11 PM
Crime Spot

हिस्ट्रीशीटर बदमाश को उसी के भतीजे ने सुला दिया मौत की नींद (Photo Credit: फाइल फोटो)

बागपत:

उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में एक लड़के ने अपने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक अपने भाई-भतीजों के साथ ही रहता था और रात में चाचा-भतीजे पास में ही सो हुए थे. इसी दौरान भतीजे ने चाचा को गोलियों से भून दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके होश उड़ गए. मृतक कोई आम व्यक्ति नहीं, बल्कि एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश था. उनका नाम सुबोध उर्फ काला था, जिसकी पुलिस (Police) को ही काफी दिनों से तलाश थी.

यह भी पढ़ें: असिस्टेंट कमिश्नर का ID कार्ड दिखाकर शख्स करना चाहता था बॉर्डर पार, आगे हुआ चौंकाने वाला वाकया

यह मामला जिले के बिनौली थाना क्षेत्र के जिवाना गुलियान गांव का है. पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है. पुलिस अधिकारी रवेंद्र सिंह ने बताया कि जिवाना गुलियान निवासी सुबोध उर्फ काला का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. वह अपने भाई-भतीजों के साथ ही रहता था. शुक्रवार देर रात सोते वक्त बगल में सो रहे उसके भतीजे ने दो गोली काला के सिर में और एक सीने में मारकर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: जमात के कार्यक्रम में शामिल होने वालों की जानकारी देने वालों को इनाम देगी सरकार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में मृतक के पिता सतबीर ने थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके आधार पर मनोज को गिरफ्तार किया गया है. मृतक का पूर्व में आपराधिक रिकॉर्ड रहा है और उसके खिलाफ लूट, हत्या, हत्या के प्रयास सहित 17 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 11 Apr 2020, 12:49:11 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो