logo-image

What is Marriage: शादी क्या है? सवाल पर बच्चे का जवाब पढ़ टीचर के उड़े होश

What is Marriage? छोटे बच्चे भगवान का रूप होते हैं. वो वही बोलते हैं, सीखते है, जो उनके आसपास घट रहा होता है. ऐसे में वो अगर कुछ गलत भी बोल देते है, तो उनकी गलती नहीं दी जाती. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक नोट में...

Updated on: 12 Oct 2022, 10:16 PM

highlights

  • बच्चे का जवाब हुआ वायरल
  • टीचर ने लिखा 'नॉनसेंस'
  • 10 में से टीचर ने दिये 0 नंबर

नई दिल्ली:

What is Marriage? छोटे बच्चे भगवान का रूप होते हैं. वो वही बोलते हैं, सीखते है, जो उनके आसपास घट रहा होता है. ऐसे में वो अगर कुछ गलत भी बोल देते है, तो उनकी गलती नहीं दी जाती. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक नोट में भी दिख रहा है. जहां तीसरी कक्षा के बच्चे ने अपने एग्जाम सीट में 'शादी क्या है' सवाल का कुछ ऐसा जवाब दिया कि सबसे होश उड़ गए. इस नोट को वेलू नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है, जिसे लोग जमकर लाइक-रीट्वीट कर रहे हैं. इस नोट में टीचर का कमेंट भी है, जो बताता है कि बच्चे का जवाब उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

बच्चे ने दिया ऐसा जवाब

वेलू ने ट्विटर पर जो नोट शेयर किया है, उसमें बच्चे ने लिखा है. 'शादी तब होती है जब लड़की के माता-पिता उससे कहते हैं कि अब तुम बड़ी हो गई हो. हम तुम्हें और नहीं खिला सकते. अच्छा होगा कि तुम एक ऐसा मर्द खोज लो जो तुम्हारा पेट भर सके. और फिर लड़की एक आदमी से मिलती है. जिसके माता-पिता उस पर शादी करने के लिए चिल्लाते रहते हैं और बोलते हैं कि तुम अब बड़े हो चुके हो. दोनों एक दूसरे से मिलते हैं और 'टेस्ट' करके संतुष्ट होते हैं. तब जाकर शादी होती है. इसके बाद दोनों एक साथ रहते हैं और फिर बच्चों के लिए नॉनसेंस करते हैं.

ये भी पढ़ें: कुत्ते की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हुआ ब्वॉयफ्रेंड, तो गर्लफ्रेंड ने बनाया Breakup का मन

हालांकि ये जवाब टीचर को पसंद नहीं आया. जाहिर है, 10 अंक के इस प्रश्न पर नंबर जीरो ही मिलने थे. साथ ही एक टीचर का स्पेशल कमेंट भी आया है, जो 'नॉनसेंस' है. बहरहाल, बच्चे का ये जवाब लोगों को खूब पसंद आ रहा है.