logo-image

जब सांड से भिड़ गया शख्स.. फिर जाने क्या हुआ

इस रोमांचक वीडियो को ट्विटर पर IPS अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है. साथ ही शानदार कैप्शन भी लिखा है. 35 रुपए में देशी बाहुबली का भल्लालदेव. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किस तरह से सांड के सींग को पकड़कर कंट्रोल किए है और कुछ ही पल उसे पट

Updated on: 14 Sep 2021, 08:00 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • शख्स ने सांड को दी पटकनी
  •  वीडियो देखकर लोगों ने कहा ये तो बाहुबली है 

New delhi:

कई बार किसी की ताकत का अंदाजा सामने से देखकर नहीं लगाया जा सकता है. कुछ लोग देखने बहुत ही साधारण दिखते हैं. लेकिन वो होते असाधारण है. ऐसी ही एक वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं. जिसे देखकर आपको विश्वास होना मुश्किल है. क्योंकि वीडियो में शख्स ने जो कारनामा दिखाया है.. वो वास्तव में अचंभित करने वाला है. वीडियो में एक शख्स ने सांड को पटकनी दे दी. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोग शख्स को बाहुबली बता रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ता जा रहा है. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही रोमांचक है. जिसे देखने के लिए दिल थामकर बैठना पड़ेगा.

यह भी पढें :शख्स का स्टंट देख उड़ जाएंगे होश...बाइक से अचानक निकलने लगती है आग..फिर जो हुआ

इस रोमांचक वीडियो को ट्विटर पर IPS अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है. साथ ही शानदार कैप्शन भी लिखा है. 35 रुपए में देशी बाहुबली का भल्लालदेव. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किस तरह से सांड के सींग को पकड़कर कंट्रोल किए है और कुछ ही पल उसे पटक देता है. शख्स की 'ताकत' और अंदाज देखकर लोग दंग रह गए. वीडियो आप भी देखेंगे तो शख्स की ताकत देख दांतों तले उंगली दबा लेंगे. क्योंकि इतनी ताकत का इंसान आपने पहले शायद ही कोई देखा हो. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है.

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है ये है असली देशी बाहुबली. वहीं दूसरे ने लिखा है कि मुझे बाहुबली के भल्लालदेव की याद आ गई. इंसान में इतनी ताकत देख मैं तो दंग रह गया. इसके अलावा भी सैंकडों यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो पर रिएक्शन्स साझा किए हैं. खैर जो भी हो वीडियो आप भी दिल थामकर देखना. क्योंकि वीडियो आपके होश उड़ाने वाला है.