logo-image

आंखों में टैटू बनवाने गई लड़की के साथ हुई भयानक अनहोनी, मामला जान कांप जाएगी रूह

लड़की का नाम एलेक्जैंड्रा सडोवस्का बताया जा रहा है, जो अभी सिर्फ 25 साल की है और वह पोलैंड के वरोक्लॉ की रहने वाली वाली हैं.

Updated on: 01 Mar 2020, 03:21 PM

नई दिल्ली:

फैशन के इस दौर में लाखों में एक दिखने के लिए लोग सभी हदें पार कर रहे हैं. बॉडी पर टैटू कराना लेटेस्ट फैशल ट्रेंड में सबसे ऊपर है. इसी कड़ी में एक लड़की ने अपनी आंखों में टैटू कराने का फैसला किया, लेकिन ये फैसला उस लड़की के लिए इतना खतरनाक साबित हो सकता था, उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा. जी हां, आंखों में टैटू कराने की वजह से लड़की की एक आंख की रोशनी जा चुकी है, जबकि दूसरी आंख की भी रोशनी कुछ दिनों में चली जाएगी.

ये भी पढ़ें- 100 साल की महिला ने मनाया अपना 25वां जन्मदिन, जानें क्या है वजह

टैटू कराने के बाद शुरू हुआ था दर्द

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आंखों में कलर कराने के कुछ ही देर बाद उसे तेज दर्द होने लगा था. जब लड़की अपने आंख दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास गई तो उसे केवल पेन किलर देकर भेज दिया गया. लड़की का नाम एलेक्जैंड्रा सडोवस्का बताया जा रहा है, जो अभी सिर्फ 25 साल की है. एलेक्जैंड्रा पोलैंड के वरोक्लॉ की रहने वाली वाली है और वह रैप आर्टिस्ट पोपेक की तरह अपनी आंखों में कलर कराना चाहती थी.

ये भी पढ़ें- Porn Star बनने जा रही मशहूर हॉलीवुड फिल्म मेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी मिकायला गिरफ्तार

टैटू आर्टिस्ट पर लगा गैर-इरादतन विकलांग करने का आरोप

इस मामले में लड़की की आंखों में टैटू बनाने वाले आर्टिस्ट पर गैर-इरादतन विकलांग करने का आरोप लगा है. जांच में पाया गया है कि टैटू आर्टिस्ट ने एलेक्जैंड्रा की आंखों में टैटू बनाते वक्त गंभीर लापरवाही की थी. दोष सिद्ध होने पर आरोपी टैटू आर्टिस्ट को 3 साल तक की सजा हो सकती है. वहीं दूसरी ओर डॉक्टरों ने भी साफ कर दिया है कि अब लड़की की आंखों की रोशनी वापस नहीं लौट सकती है.