logo-image

ट्रैक्टर ठीक करने से मना किया तो ड्राइवर ने कर्मचारी को टायर से कुचल दिया, पूरा वाकया जान कांप जाएगी रूह

लॉकडाउन के दौरान ट्रैक्टर का काम नहीं करने से नाराज ट्रैक्टर चालक ने एजेंसी के कर्मचारी को कुचलकर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Updated on: 13 Apr 2020, 12:23 PM

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. लॉकडाउन के दौरान ट्रैक्टर का काम नहीं करने से नाराज ट्रैक्टर चालक ने एजेंसी के कर्मचारी को कुचलकर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया की है. बताया जाता है कि खगरिया जिला निवासी ट्रैक्टर एजेंसी का कर्मचारी दीपक कुमार बलिया एजेंसी पर था. तभी पोखरिया निवासी ट्रैक्टर चालक एजेंसी पर पहुंचा और ट्रैक्टर में कुछ काम करने को कहा, लेकिन कर्मचारी दीपक ने लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से काम करने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण की संदिग्ध मरीज 26 साल की युवती ने तोड़ा दम, टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार

जिसके बाद कर्मचारी दीपक नेशनल हाईवे पर शौच के लिए गया, तभी काम नहीं होने से नाराज चालक ने उसे ट्रैक्टर से कुचल दिया और मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोग घायल कर्मचारी दीपक को बलिया अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: COVID 19: गरीबों के साधन गमछे का उड़ाया जा रहा मजाक, बोले मोदी

इस संबंध में एजेंसी के मालिक दिवाकर कुमार ने कहा कि लॉक डाउन की वजह से ट्रैक्टर का कार्य नहीं किया गया, इससे नाराज होकर उसे ट्रैक्टर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की छानबीन करते हुए पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है, हालांकि उसका चालक भागने में सफल रहा. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह वीडियो देखें: