logo-image

चचेरे भाई ने ही लूट ली इज्जत, रास्ते में किया बहन का बलात्कार, हैरत में डाल देगा पूरा वाकया

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आई है. चचेरे भाई ने अपनी बहन के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया.

Updated on: 15 Apr 2020, 02:36 PM

चित्रकूट:

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आई है. चचेरे भाई ने अपनी बहन के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया. खेत से लौट रही बहन को उसके चचेरे भाई ने रास्ते में पकड़ लिया और रिश्तों को तार-तार करते हुए उसकी इज्जत लूट ली. इस वारदात के बाद आरोपी गांव से फरार हो गई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है. यह पूरा मामला जिले के मारकुंडी थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

यह भी पढ़ें: रोज नए पार्टनर की तलाश में रहती हैं इस राशि वाली लड़कियां और लड़के इनसे…

मारकुंडी थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) चित्रसेन सिंह के मुताबिक, 16 साल की लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किये जाने की घटना 11 अप्रैल की है. किशोरी उस समय खेत में फसल काट रहे अपने पिता को खाना देकर वापस घर लौट रही थी. तभी उसके 22 साल के चचेरे भाई ने रास्ते में पकड़ कर उसके साथ बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि पीड़ित लड़की के पिता ने घटना की शिकायत मंगलवार की शाम थाने में दर्ज करवाई है. लड़की को आज (बुधवार को) चिकित्सकीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है. एसएचओ ने बताया कि मामला दर्ज किए जाने के बाद से आरोपी युवक गांव से फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

यह भी पढ़ें: कोरोना: लूडो खेलते वक्त छींक आने पर झगड़ा, युवक ने कहा कोरोना दे दूंगा, मारी गोली

उधर, उत्तर प्रदेश के नोएडा में चार बच्चों की मां के साथ 20 वर्षीय युवक ने मंगलवार देर रात कथित तौर पर दुष्कर्म किया. मामला थाना जारचा क्षेत्र के कलौदा गांव का है. यहां रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पड़ोस में रहने वाले 20 वर्षीय युवक जयवीर ने मंगलवार देर रात उसके साथ घर में घुस कर दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.