logo-image

जब एक सांड चढ गया दो मंजिला मकान पर.. वजह भी कुछ ऐसी

राजस्थान के जनपद पाली में बारिश पड़ रही थी. बारिश से बचने के लिए एक भारी-भरकम सांड दो मंजिला मकान पर चढ़ गया. साथ ही ग्रिल के पास जाकर फंस गया. मकान मालिक ने जब सांड को इतने ऊपर चढे देखा तो हैरान रह गया.

Updated on: 05 Sep 2021, 04:35 PM

highlights

  • काफी मश्क्कत के बाद किया गया 500 किलो के सांड को रेस्क्यू
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  •  वीडियो देखकर यूजर्स बोले कहीं और ही ठिकाना खोज लेता 

New delhi:

सोशल मीडिया पर इन दिनों फनी और मजेदार वीडियो का खजाना पड़ा है. रोजाना कोई ने कोई ऐसा वीडियो या तस्वीर आ ही जाती है. जिसे देखकर आप बिना हंसी के नहीं रह सकते. ताजा वीडियो राजस्थान के पाली से वायरल हो रहा है. जिसमें एक 500 किलो का सांड सिर्फ इसलिए दो मंजिला मकान पर चढ गया. क्योंकि नीचे बारिश पड़ रही थी. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. जिसे देखकर कमेंट्स बड़े ही फनी और मजेदार आ रहे हैं. सांद को मकान से उतारने के लिए नगर निगर को काफी मशक्कत करनी पड़ी. बामुश्किल सांड को रेस्क्यू किया गया. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी.

यह भी पढें : महिला पेशेंट जब डॅाक्टर को समझ बैठी भूत.. फिर मच गया..

दरअसल, राजस्थान के जनपद पाली में बारिश पड़ रही थी. बारिश से बचने के लिए एक भारी-भरकम सांड दो मंजिला मकान पर चढ़ गया. साथ ही ग्रिल के पास जाकर फंस गया.  मकान मालिक ने जब सांड को इतने ऊपर चढे देखा तो हैरान रह गया. साथ ही सोचने लगा ये अब नीचे कैसे उतरेगा. मकान मालिक ने सांड को नीचे ऊतारने की काफी कोशिश की. लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. इसके बाद उसने चिकित्सा विभाग व  निगम को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर निगम की टीम क्रेन लेकर वहां पहुंची और बामुश्किल सांड को रेस्क्यू किया गया. यह देखने के लिए वहां सैंकड़ों लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. उसी समय किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

दो मंजिल मकान पर चढे सांड की वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. एक यूजर ने लिखा है. मान गए गुरु बारिश से बचने के लिए इतने ऊपर जा पहुंचे.वाकई छुपे रुस्तम निकले. वहीं एक ने लिखा है कि भैया वो भी तो जीव है बारिश उसको भी लगती है. ये कोई हैरान होने वाली बात नहीं है.