News Nation Logo
Banner

अपनी ही बारात में शराब पीकर झूम रहा था दूल्हा, दुल्हन ने लिया ऐसा फैसला..मच गया हड़कंप

बरेली से बारात लेकर लखीमपुर खीरी में दुल्हन के चौखट पर पहुंचा दूल्हा शराब के नशे में धुत होकर झूम रहा था.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 11 Nov 2019, 06:47:00 PM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज स्टेट लाइब्रेरी)

नई दिल्ली:

आज के समय में खाली हाथ बारात लौटना बहुत आम बात हो चुकी है. ऐसे मामलों में देखा जाता है कि बारात लेकर दुल्हन की चौखट पर पहुंची बारात या दूल्हा कोई न कोई ऐसी हरकत कर बैठता है जिसकी वजह से दुल्हन शादी से सीधा इंकार कर देती है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक ताजा मामला सामने आया है, जहां एक दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद बारात को खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: बांग्लादेश को धूल चटाने के बाद चमके दीपक चाहर, दिग्गजों ने जमकर की तारीफ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बरेली से बारात लेकर लखीमपुर खीरी में दुल्हन के चौखट पर पहुंचा दुल्हा शराब के नशे में धुत होकर झूम रहा था. होने वाले पति की ऐसी हालत देखकर लड़की सन्न रह गई और उसने शादी करने से इंकार कर दिया. दुल्हन का फैसला सुन बारातियों में हड़कंप मच गया. शराबी युवक के साथ शादी से इंकार करने वाली लड़की का नाम पूजा बताया जा रहा है. देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ा तो पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को समझाने की खूब कोशिश की, लेकिन लड़की अपने फैसले से टस से मस नहीं हुई.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: रोहित शर्मा की वजह से दीपक चाहर ने चटकाए 6 विकेट, बांग्लादेश के लिए ऐसा बुना गया था जाल

लड़की ने बताया कि शादी के समय दूल्हा शराब के नशे में टाइट था, इसी वजह से वह उससे शादी नहीं करना चाहती. पुलिस के लाख मनाने के बावजूद लड़की नहीं मानी और अपनी बात पर अड़ी रही. तमाम कोशिशों के बाद भी पूजा नहीं मानी तो दूल्हा पक्ष खाली हाथ बिना शादी किए ही वापस लखीमपुर खीरी से बरेली पहुंच गई.

First Published : 11 Nov 2019, 06:36:51 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो