News Nation Logo

Offbeat: एक- दो नहीं पूरे 800 करोड़ रुपये की है ये बिल्ली, ऐसे हैं नखरे

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 06 Jan 2023, 11:14:34 AM
Taylor Swift Cat Net Worth

Taylor Swift Cat Net Worth (Photo Credit: taylor swift Instagram)

नई दिल्ली:  

Taylor Swift Cat Net Worth: पालतू जानवरों को लेकर इंसानों की प्यार की कोई सीमा नहीं हो सकती है. कई बार ऐसे किस्से देखने - सुनने में आते हैं जब इंसानों का अपार प्रेम अपने पेट के लिए बरसता है. अब सड़क पर अवारा घूमने वाले कुत्ते- बिल्लियों की तो कोई कीमत नहीं होती यहां तक कि उन्हें कोई प्यार से एक रोटी का टुकड़ा या बिस्किट ही खिला दे तो वही बड़ी बात है. लेकिन वहीं घरों में पलने वाले पेट इस मामले में रिच की कैटेगरी में आते हैं. उन्हें ना सिर्फ अच्छा खाना खाने को मिलता है बल्कि आराम करने के लिए ऑनर का ही सोफा बेड भी इस्तेमाल करने की इजाजत होती है. ऐसे में किसी पेट जानवर की कीमत स्ट्रीट एनिमल से अलग कई ज्यादा होगी. 

अगर हम कहें कि एक पेट बिल्ली की कीमत हजारों लाखों नहीं बल्कि करोड़ों में है तो एक पल के लिए आपका दिमाग भी चकरा सकता है. जी हां, हम कोई मजाक नहीं कर रहे बल्कि हकीकत बयां कर रहे हैं. एक - दो नहीं बल्कि पूरे 800 करोड़ की बिल्ली इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. अब आप भी जानना ही जाएंगे कि आखिर बिल्ली ही तो है तो फिर इसकी कीमत भला करोड़ों में क्यूं है. वहीं अगर ऐसा है तो आखिर ऐसा क्या खास इस बिल्ली में है जो सोशल मीडिया यूजर्स इसके इतने दीवाने हैं. दरअसल ये बिल्ली कोई आम बिल्ली नहीं बल्कि पॉपुलर अमेरिकन सिंगर और सॉन्ग राइटर टेलर स्विफ्ट की है. 

रिच बिल्ली के नखरे बनाते उसे खास

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

पॉपुलर अमेरिकन सिंगर और सॉन्ग राइटर की ये पेट बिल्ली सोशल मीडिया यूजर्स की चहेती है. अमेरिकन सिंगर को फॉलो करने वाले उनके चहेते अक्सर इस बिल्ली को देखने के लिए उतावले रहते हैं. बिल्ली के बारे में जानने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स सिंगर को लगातार कमेंट करते हैं. वे उसकी तबियत को लेकर भी परेशान रहते हैं. वहीं करोड़ों की इस बिल्ली के नखरे भी हाई- फाई रहते हैं. बिल्ली को बिल्कुल भी नहीं पसंद की ऑनर उसकी पिक ले और जब तब टेलर चुपके से उसकी तस्वीरें लेती हैं. वह अलग- अलग एक्सप्रेसन के साथ कैप्चर्ड होती है. 

ये भी देखेंः Unique Marriage: जंग के बीच ऐसे पिसता है प्यार! महीनों बाद घर लौट रहा यूक्रेनी सैनिक

बिल्ली की पोस्ट पर भी आते हैं मिलियन ऑफ व्यूज

सिंगर की पोस्ट पर मिलियन ऑफ व्यूज आना तो सुनने में ठीक भी लगता है लेकिन हैरानी भरा तो यह कि सिंगर की इस बिल्ली पर जान लुटाने वाले ज्यादा लोग हैं. बिल्ली की एक पोस्ट पर 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज आए हैं. जबकि इतने व्यूज सिंगर की खुद की पोस्ट पर नहीं आते. पॉपुलर सिंगर की इस रिच कैट का नाम दुनिया में रिच बिल्लियों की लिस्ट में तीसरे नंबर में शुमार है.

First Published : 06 Jan 2023, 11:14:34 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.