logo-image

महिला ने पूरे शरीर पर गढ़ दिए टैटू, कपड़ों की जरूरत नहीं, शेयर करती है ऐसी तस्वीरें

Tattoo Lover Aleksandra Jasmin: फिनलैंड की एक टैटू आर्टिस्ट महिला ने अपने पूरे शरीर पर टैटू बना लिए और अब दुनिया के सामने आने के लिए कपड़ों की जरूरत भी महसूस नहीं करती.

Updated on: 19 Jul 2022, 05:21 PM

highlights

  • एलेक्सांड्रा जैसमिन खुद एक टैटू आर्टिस्ट है
  • खुद के शरीर पर बनाए हैं खुद ही सारे टैटू

नई दिल्ली:

Tattoo Lover Aleksandra Jasmin: आज एक ऐसी टैटू आर्टिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका टैटू का क्रेज अब सर चढ़ कर बोलने लगा है. हद तो तब हो गई जब टैटू आर्टिस्ट महिला ने अपने पूरे शरीर पर टैटू बना लिए और अब दुनिया के सामने आने के लिए कपड़ों की जरूरत भी महसूस नहीं करती. जी हां, महिला इन दिनों हर किसी के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है. हम यहां फिनलैंड की रहने वाली एलेक्सांड्रा जैसमिन (Aleksandra Jasmin) की बात कर रहे हैं. एलेक्सांड्रा तीन बच्चों की मां है और एक टैटू आर्टिस्ट है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandra Jasmin (@aleksandrajasmin)

पूरे शरीर पर गढ़ दिए हैं टैटू
महिला पेशे से एक टैटू आर्टिस्ट है इसलिए वह कस्टमर्स के मन मुताबिक उनके शरीर के अंगों पर टैटू बनाने का काम करती है. लेकिन महिला का टैटू को लेकर पैशन है, वह जब खाली होती है अपने ही शरीर पर टैटू बना लेती है. टैटू बना कर महिला ने अपना पूरा शरीर ही स्याही से रंग डाला है. यहां तक कि एलेक्सांड्रा जैसमिन (Aleksandra Jasmin) ने अपना चेहरे को भी नहीं छोड़ा है.

ये भी पढ़ेंः शादी पर दुल्हन का फरमान, शौक से आइए पर खाने का बिल देकर जाइए, मेहमान चकराए!

सोशल मीडिया पर शेयर करती है ऐसी तस्वीरें, लोग रह जाते हैं दंग
एलेक्सांड्रा जैसमिन (Aleksandra Jasmin) अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों को अपना पैशन शॉ करती है. वह अक्सर अपनी न्यूड तस्वीरें टैटू के साथ शेयर करती हैं. हैरानी वाली बात तो ये कि एलेक्सांड्रा जैसमिन (Aleksandra Jasmin) के शरीर पर बने टैटू कपड़ों के जैसे लगते हैं. यानि  एलेक्सांड्रा जैसमिन (Aleksandra Jasmin) को कपड़ों की जरूरत महसूस नहीं होती. एलेक्सांड्रा जैसमिन (Aleksandra Jasmin) की तस्वीरों को उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं.