News Nation Logo
Banner

काले जादू का भय दिखा तांत्रिक ने 5 बहनों संग किया घिनौना काम, हैरान कर देगा मामला

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सोमवार को पीड़ितों की सबसे बड़ी बहन ने मामला दर्ज कराया.

Bhasha | Updated on: 26 Feb 2020, 05:25:15 PM
तांत्रिक ने 5 बहनों संग किया घिनौना काम, हैरान कर देगा मामला

तांत्रिक ने 5 बहनों संग किया घिनौना काम, हैरान कर देगा मामला (Photo Credit: फाइल फोटो)

पुणे:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे में एक तांत्रिक ने 10-19 वर्ष की पांच बहनों के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) और यौन उत्पीड़न की वारदात को यह कहते हुए अंजाम दिया कि वह उन्हें गर्भधारण करने और घर में छुपे खजाने का पता लगाने में मदद करेगा. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सोमवार को पीड़ितों की सबसे बड़ी बहन ने मामला दर्ज कराया. उत्पीड़न की वारदात जनवरी-फरवरी, 2019 के बीच की हैं. अधिकारी ने शिकायतकर्ता के हवाले से कहा कि 32 वर्षीय आरोपी सोमनाथ चव्हाण ने बताया कि उनके परिवार पर किसी ने काला जादू किया है, ताकि लड़कियां गर्भधारण न कर सकें.

यह भी पढ़ें: बेटी के साथ घिनौना काम करता था पिता, अलग-अलग महिलाओं से थे 17 बच्चे

उन्होंने कहा, 'सोमनाथ चव्हाण ने उन्हें यह भी कहा कि बहनों में से एक की जान खतरे में हैं और वह अनुष्ठान करके उसकी जान बचा सकता है. इसके अलावा वह घर में छुपे खजाने का पता लगाने में भी मदद करेगा.' आरोपी ने अनुष्ठान के लिए पांच लाख रुपये भी मांगे थे. आरोपी ने पांचों बहनों का यौन उत्पीड़न और दुष्कर्म भी किया और इसका खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें: पति ने पत्नी के गर्भपात कराने में हाथ होने के शक पर सास को मार डाला

उधर, नवी मुंबई में दो अलग अलग घटनाओं में 19 साल की एक युवती के साथ दो घंटे के अंतराल में तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 26 Feb 2020, 04:23:39 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×