News Nation Logo

पुलिसकर्मी को रात में आया यह सपना- अगले दिन पंखे से लटक कर दी जान

परिजनों ने बताया कि प्रभाकरण की तबीयत पिछले काफी समय से खराब चल रही थी. इलाज के लिए उसने डिपार्टमेंट से 15 दिनों की छुट्टी भी ले रखी थी. परिवार के अनुसार प्रभाकरण को बुरे और डरावने सपने आते थे,​ जिसको लेकर वह बहुत परेशान रहता था

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 17 Nov 2021, 06:22:24 PM
suicide

suicide (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली:

भारत के दक्षिणी राज्य तमिलनाडु में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक पुलिसकर्मी ने फांसी के फंदे से लटकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना मिलते ही परिवार और पड़ोस में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के लिए परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन जब वजह सामने आई तो सब हैरान रह गए. दरअसल, मृतक को पिछले कुछ दिनों से बुरे सपने आ रहे थे. इन सपनों में उसको भूतों का डर सता रहा था. जिसकी वजह से वह काफी डिस्टर्ब रहता था. 

यह घटना तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले की बताई जा रही है. यहां 33 साल के पुलिसकर्मी प्रभाकरण ने फांसी के फंदे से लटक कर सुसाइड कर लिया. पुलिस ने जब मृतक के परिजनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि प्रभाकरण को पिछले कुछ दिनों से भूतों का डर सता रहा था. भूत उसके दिलो दिमाग पर इस कदर हावी हो गए थे कि वह हर समय बौखलाया रहता था. प्रभाकरण अपने पीछे पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चों को छोड़ गया है. 

परिजनों ने बताया कि प्रभाकरण की तबीयत पिछले काफी समय से खराब चल रही थी. इलाज के लिए उसने डिपार्टमेंट से 15 दिनों की छुट्टी भी ले रखी थी. परिवार के अनुसार प्रभाकरण को बुरे और डरावने सपने आते थे,​ जिसको लेकर वह बहुत परेशान रहता था. प्रभाकरण बताता था कि उसको सपने में एक जली हुई महिला दिखाई देती है. इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए कुछ ज्योतिषों की भी मदद ली गई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इसके साथ ही वह अपने आप को पूजा वाले कमरे में बंद कर लेता था. 

बताया गया कि घटना के दिन उसकी पत्नी और बच्चे एक शादी समारोह में गए हुए थे और वह घर में अकेला था. परिजनों के जाने के बाद प्रभाकरण में फांसी लगाकर जान दे दी. परिवार जब वापस आया तो उसका शव लटकता देख उनके होश उड़ गए. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

First Published : 17 Nov 2021, 06:22:24 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो