logo-image

50 पैसे में टी-शर्ट खरीदने उमड़ी भीड़, पुलिस को बंद करानी पड़ी सेल

तमिलनाडु पुलिस ने एक कपड़ा दुकान के मालिक को अपनी दुकान बंद करने के लिए मजबूर किया क्योंकि तिरुचि में उसके उद्घाटन के दिन भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

Updated on: 23 Oct 2021, 01:41 PM

highlights

  • दुकान उद्घाटन के दिन भारी भीड़ उमड़ पड़ी
  • कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां

चेन्नई:

तमिलनाडु पुलिस ने एक कपड़ा दुकान के मालिक को अपनी दुकान बंद करने के लिए मजबूर किया क्योंकि तिरुचि में उसके उद्घाटन के दिन भारी भीड़ उमड़ पड़ी. भारी भीड़ और हंगामे का कारण दुकान के मालिक द्वारा की गई घोषणा थी कि वह उद्घाटन पदोन्नति योजना के तहत 50 पैसे में टी-शर्ट प्रदान करेंगे. गुरुवार को जब दुकान खुली तो तिरुचि के मणप्पराई में दुकान के मालिक हकीम मोहम्मद की दुकान में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. उन्होंने पोस्टरों के साथ प्रस्ताव का विज्ञापन किया था, जो मणप्पराई में देखा जा रहा था. स्थानीय व्हाट्सएप ग्रुप भी ऑफर से भर गए थे.

गुरुवार सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक प्रस्ताव आने के कारण भारी भीड़ ने हंगामा किया. लोगों ने काउंटर पर 50 पैसे दिए और टी-शर्ट पर दावा करने के लिए पहली मंजिल पर चढ़ गए. हालांकि भीड़ द्वारा सड़क जाम करने के बाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया और मालिक को दुकान बंद करने के लिए मजबूर किया. इसके बाद दोपहर 1 बजे के बाद ही खोलने की अनुमति दी. हकीम मोहम्मद ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उन्होंने 50 पैसे में देने के लिए 1,000 से अधिक सूती टी-शर्ट का स्टॉक किया था, लेकिन हंगामे और पुलिस के हस्तक्षेप के कारण केवल 100 ही बिक पाए.

उन्होंने कहा कि दोपहर 1 बजे के बाद दुकान फिर से खुलने के बाद भी कई लोग 50 पैसे का सिक्का लेकर दुकान पर आए, लेकिन ऑफर की अवधि समाप्त होने के कारण उन्हें वापस भेजना पड़ा. बताते हैं कि कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन होने की वजह से स्थानीय प्रशासन को यह कदम उठाना पड़ा है. 50 पैसे में टी-शर्ट के फेर में लोग बगैर मास्क लगाए इक्ट्ठा होने लगे थे.