logo-image

सोने से बनी कार की सवारी करनी है तो खर्च कीजिए 25,000 रुपये

आप सोच रहे होंगे कि सोने से बनी कार की सवारी करने के लिए लाख-करोड़ रुपये खर्च करने होंगे. लेकिन आप ऐसा केवल 25000 रुपये में भी कर सकते हैं.

Updated on: 05 Mar 2020, 09:06 AM

नई दिल्‍ली:

सोने से बनी कार की सवारी! जी हां. चौंकिए नहीं. केवल 25000 रुपये खर्च कर आप सोने से बनी कार की सवारी कर सकते हैं. आप सोच रहे होंगे कि सोने से बनी कार की सवारी करने के लिए लाख-करोड़ रुपये खर्च करने होंगे. लेकिन आप ऐसा केवल 25000 रुपये में भी कर सकते हैं. केरल जाकर आप सोने से बनी लग्जरी रॉल्‍स रॉयस कार में सफर का लुत्‍फ उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ें : कोरोना वायरस के बारे में वर्षों पहले की गई थी भविष्यवाणी, इस किताब में किया गया था जिक्र

पिछले दिनों केरल में एक पुरानी पीढ़ी के रॉल्‍स-रॉयस फैंटम कार को टैक्सी नंबर के साथ देखा गया. कार की बॉडी पीले रंग में बिल्कुल सोने की तरह चमक रही थी. इस कार के मालिक ने कहा, सोने से बनी यह कार केरल में ऑक्सीजन रिसॉर्ट्स में एक पैकेज का हिस्सा है. बोबी चेम्मनुर नाम के शख्स ने सोने से बनी कार में सफर करने के लोगों के सपने को सच करने के लिए कार को सोने का बनवाया. खास बात यह है कि केवल 25,000 रुपये देकर आप इसमें यात्रा कर सकते हैं. अगर आप केरल जा रहे हैं तो सोने से बनी कार की सवारी करना न भूलें.

यह भी पढ़ें : राज्यसभा की 'तीसरी सीट' करा रही मध्य प्रदेश में दंगल, बीजेपी और कांग्रेस ने कमर कसी

कार की कीमत की बात करें तो रॉल्‍स रॉयस फैंटम के लेटेस्ट जेनरेशन की कीमत भारत में 9.5 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम कीमत) है. सोशल मीडिया पर कार को लेकर लोग तरह-तरह का रिएक्‍शन दे रहे हैं. कुछ लोग चुटकी लेते हुए कहते हैं कि क्या यह संगीतकार बप्पी लहरी की कार है.