News Nation Logo
Banner

एयरफोर्स की महिला अधिकारी का कुछ लोगों ने किया पीछा और फिर...

एमआई-17 हेलीकॉप्टर उड़ाने वाली पीड़ित अधिकारी जोधपुर के वायुसेना स्टेशन की हेलीकॉप्टर इकाई में तैनात है.

Bhasha | Updated on: 09 Mar 2020, 01:51:26 PM
File Photo

एयरफोर्स की महिला अधिकारी का कुछ लोगों ने किया पीछा और फिर... (Photo Credit: फाइल फोटो)

जोधपुर:

राजस्थान के जोधपुर में भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) की एक महिला फ्लाइंग अफसर का कथित तौर पर कुछ लोगों द्वारा कार से पीछा करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने भद्दी टिप्पणियों के साथ ही महिला सैन्य अधिकारी की तरफ अश्लील इशारे भी किए. पुलिस (Police) ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि उसके दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: 'प्रेमिका' की तलाश में बाघ ने तय की 2,000 किमी की दूरी, तेलंगाना से पहुंच गया महाराष्ट्र

रत्नादा पुलिस थाने के प्रभारी जुल्फिकार अली ने बताया कि एमआई-17 हेलीकॉप्टर उड़ाने वाली पीड़ित अधिकारी जोधपुर के वायुसेना स्टेशन की हेलीकॉप्टर इकाई में तैनात है. पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि शनिवार रात को घर लौटते समय कुछ लोगों ने कार से उनका पीछा किया. उन्होंने बताया कि अधिकारी एक दुकान पर भी रुकीं, लेकिन आरोपी नहीं गए और उन पर भद्दी टिप्पणियों के साथ ही अश्लील इशारे भी किए.

यह भी पढ़ें: शोले फिल्म देखकर गब्बर बनने चले थे, खुद को समझते थे जय-वीरू, पहुंच गए जेल

इसके बाद पीड़िता अधिकारियों के मेस में गईं और वहां मौजूद अधिकारियों को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने बताया कि कार के पंजीकरण नंबर के आधार पर रविवार रात को आरोपी धीमाराम बिश्नोई (21) को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि दो अन्य आरोपी दिल्ली फरार हो गए हैं, जिनकी पहचान हो गई है. उन्होंने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी के लिए टीमें भेजी गई हैं.

यह वीड़ियो देखें: 

First Published : 09 Mar 2020, 01:51:26 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो