logo-image

व्यक्ति ने सांप को काटा और सांप की मौत... वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आोडिशा के जाजपुर जनपद के एक गांव में धान काटकर लौट रहे 45 साल के व्यक्ति ने बदला लेने के लिए सांप को काट लिया, जिससे सांप की मौके पर ही मौत हो गई.. घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Updated on: 13 Aug 2021, 01:29 PM

highlights

  •  ओडिशा से अनोखा किस्सा आय़ा सामने
  •  देखने वाले दबा गए दांतो तले उंगली
  • मेडिकल जांच में भी व्यक्ति निकला फिट 

 

new delhi:

सुनने में कहानी फिल्मी लगेगी, लेकिन है 100 प्रतिशत सही. अक्सर आपने सुना होगा कि सांप के काटने से व्यक्ति की मौत हो गई, लेकिन ओडिशा से एक अजब-गजब कहानी सामने आई है. जी हां सांप से प्रतिशोध लेने के लिए एक व्यक्ति ने सांप को काट लिया जिससे सांप की मौके पर ही मौत हो गई. देखने वाले भी हैरत में पड़ गए कि आखिर मनुष्य के अंदर इतना जहर कैसे हो सकता है. लोगों में व्यक्ति के सांप के काटने की बात हजम नहीं हो रही, लेकिन कहानी सुनकर सभी सन्न रह गए. जाजपुर के गांव निवासी बद्र किशोर को देखने के लिए उनके घर भीड़ जमा हो रही है.

यह भी पढें: UP का पहला Smart Village बनेगा गौतमबुद्ध नगर का मायचा गांव  


दरअसल, घटना ओडिशा के जाजपुर जनपद की है, बताया गया कि जनपद से करीब 40 किमी दूर गांव निवासी किशोर बद्र धान काटने के बाद घर वापस घर आ रहा था. इसी बीच उसके पैर में सांप ने काट लिया. सांप के काटने से किशोर बद्र गुस्से में लाल हो गया और बदले की भावना से सांप को काट लिया. जानकारी के मुताबिक किशोर बद्र को तो कुछ नहीं हुआ, लेकिन थोड़ी ही देर में सांप ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया.

अपने आप ही बताई कहानी 
करीब 45 वर्षीय किशोर बद्र बताते हैं कि उन्हे घर आकर लगा कि उन्होने सांप को काटा है, तो उन्हे भी जहर चढ़ा होगा, लेकिन डॅाक्टर के चैकप उन्हे कुछ नहीं निकला. किशोर की कहानी सुनकर लोग हैरत में पड़ गए. जनपद सहित पूरे ओडिशा में घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. बद्र किशोर का कहना है कि सांप के काटने के बाद उन्हे इतना गुस्सा आया कि वह यह नहीं सोच पाया कि सांप के काटने से उसकी जान को भी खतरा हो सकता है. उन्होने एक नहींं बल्कि कई बार सांप काटा जिससे सांप की मौत हो गई.  ओडिशा के जाजपुर में बद्र किशोर को जहरीला कहकर भी पुकारा जा रहा है, लेकिन किशोर को इसका बिल्कुस अफसोस नहीं है.