logo-image

सूट- बूट पहनकर रोड पर खड़े होकर खिलाता है टिक्की- चाट, शख्स की अनोखी कहानी कर देगी दंग 

Smart Graduate Selling Golgappe: गोलगप्पे खिलाने वाला हाथ में ग्लप्स पहने इस बात का ध्यान तो आप भी रखते होंगे लेकिन क्या हो जब आपका गोलगप्पे, टिक्की- चाट वाला सूट- बूट पहन कर आपको भल्ले- पापड़ी और चाट खिलाए.

Updated on: 08 May 2022, 08:57 AM

highlights

  • कोरोना ने छीन लिया था 2 साल पहले रोजगार
  • घरवालों से छुप कर बिजनेस में लगाए 2 लाख रुपये

नई दिल्ली:

Smart Graduate Selling Golgappe: कभी आप भी गोलगप्पे या चाट खाने नजदीकी मार्केट में गए होंगे. गोलगप्पे खिलाने वाला हाथ में ग्लप्स पहने इस बात का ध्यान तो आप भी रखते होंगे लेकिन क्या हो जब आपका गोलगप्पे, टिक्की- चाट वाला सूट- बूट पहन कर आपको भल्ले- पापड़ी और चाट खिलाए. आप भी एक पल के लिए हैरान हो जाएंगे कि शख्स की ऐसी भी क्या मजबूरी? आप भी सोचेंगे वह दिखने में पढ़ा लिखा लग रहा है और रोड पर खड़े होकर आम लोगों को भल्ले- चाट पापड़ी खिला रहा है आखिर मांजरा क्या है?

होटल मैनेजमेंट कर बेच रहे हैं रोड़ पर खड़े होकर चाट
दरअसल इस शख्स की कहानी अनोखी है. इनका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. कारण यही कि सूट- बूट पहन कर शख्स चाट पापड़ी खिला रहा है. इस वीडियो में युवक बताता है कि रोजगार की समस्या से जूझने के बाद खुद का बिजनेस खोलने का आइडिया दिमाग में आया. शुरुआत में ये थोड़ा हटकर का था लेकिन अब इनके बिजनेस ने अच्छी रफ्तार पकड़ ली है.

यह भी पढ़ेंं: मां मेरा दूल्हा लड़का नहीं लड़की है, शादी करवा दो! फिर की ऐसी हरकत

परिवार को नहीं पसंद ये काम
साक्षर होने के बाद इस नवयुवक का ये काम करना इसके घरवालों को पसंद नहीं आता. कोरोना के कारण शुरुआती दो सालों में लगभग सभी काम- धंधे ठप हो गए थे. इस कारण बहुत से लोगों से उनका रोजगार छिन गया था, पटियाला में रहने वाले इस शख्स का भी पढ़े- लिखे और काम का एक्सपीरियंस होने के बाद आय का कोई साधन नहीं था. 

ग्रेजुएशन के साथ डोमिनोज़ में भी किया काम
युवक ग्रेजुएट है और बताता है कि उसने 2 लाख तक सेविंग कर खुद का बिजनेस खोला. ये काम उसने घर वालों को बिना बताए किया क्योंकि घरवाले कभी हामी नहीं भरते. इस युवक की कहानी बहुत से लोगों का दिल जीत रही है. यूट्यूब पर अपलोड इस युवा के इस वीडियो को लाखों यूजर देख चुके हैं और पसंद कर रहे हैं.