logo-image

नशे में धुत यात्री ने कहा- 'तुम ब्यूटीफूल हो' और मेल अटेंडेंट को करने लगा Kiss

sexual assault case on delta airlines flight : हवाई यात्रा के दौरान आजकल हंगामे और बवाल समेत कई घटनाएं सामने आने लगी हैं. कभी यात्री आपस में ही एक दूसरे से भिड़ जा रहे हैं तो कभी केबिन क्रू के साथ अभद्रता करते हैं.

Updated on: 22 Apr 2023, 09:35 PM

नई दिल्ली:

sexual assault case on delta airlines flight : हवाई यात्रा के दौरान आजकल हंगामे और बवाल समेत कई घटनाएं सामने आने लगी हैं. कभी यात्री आपस में ही एक दूसरे से भिड़ जा रहे हैं तो कभी केबिन क्रू के साथ अभद्रता करते हैं. कई बार लोग हवाई सफर में अपनी हदें भूल जाते हैं और जो नहीं करना चाहिए वो भी करने लगते हैं. इससे न सिर्फ बवाल करने वाले यात्री का परेशानी होती है, बल्कि प्लेन में बैठे अन्य लोगों को भी दिक्कतें होती हैं. अक्सर ऐसी समस्याएं यात्रियों के नशे में होने की वजह से आती हैं. एक और ताजा मामला सामने आया है, जिसमें एक यात्री ने जबरदस्ती फ्लाइट अटेंडेंट को किस (KISS) कर लिया. 
 
डेल्टा एयरलाइंस के फ्लाइट में यौन शोषण का मामला सामने आया है. एक 61 वर्षीय यात्री डेल्टा एयरलाइंस की फर्स्ट क्लास के फ्लाइट में सफर कर रहा था और वह नशे में काफी चूर था. फ्लाइट में यात्रा के दौरान उसने मेल अटेंडेंट के गले में किस करने लगा, जबकि अटेंडेंट ने उसे ऐसा करने के लिए मना किया था. इसके बाद पायलट ने इस मामले की शिकायत एयरपोर्ट से की है. नशे में धुत यात्री ने Kiss करने से पहले मेल अटेंडेंट को कहा कि तुम बहुत ब्यूटीफूल हो. इसके बाद यात्री उस पर लपक पड़ा और उसे किस करने लगा. इस पर मेल अटेंडेंट ने आपत्ति जताई है. यात्री की इस हरकत के दौरान कैप्टन की फूड ट्रे भी टूट गई. यात्री का नाम डेविड एलन बर्क बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : अतीक हत्याकांड पर योगी सरकार के मंत्री का बड़ा बयान, राज खुलने के डर थे, इसलिए विपक्ष ने...

जानें कैसे घटी ये घटना

नशे में चूर यात्री ने पहले मेल अटेंडेंट से प्री डिपार्चर ड्रिंक की डिमांड की थी, जोकि फ्लाइट टेक ऑफ होने पर उसे दी गई है. जब अटेंडेंट ड्रिंक देने के बाद जाने लगा तो यात्री भी उसके पीछे पीछे चला गया और उससे हाथ मिलाया. यात्री ने अडेंटेंड को सुंदर कहते हुए किस करने की इच्छा जताई. हालांकि, उसने मना कर दिया, लेकिन यात्री नहीं माना और उसके गले पर करने लगा. जब एफबीआई की टीम घटना की जांच करने के लिए पहुंची तो आरोपी ने कहा कि मैं शराब पीकर सो गया था, मुझे कुछ भी याद नहीं है.