News Nation Logo
Breaking

सानिया मिर्जा को बेटी चाहिए या फिर बेटा, किया खास खुलासा

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अगले महीने मां बनने वाली हैं. उनका कहना है कि उन्हें अपने अजन्मे बच्चे के लिंग की नहीं, बल्कि उसके अच्छे स्वास्थ्य की चिंता है, जिसके लिए वह प्रार्थना करती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 30 Sep 2018, 10:18:10 AM
सानिया मिर्जा (सौजन्य : इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza)अगले महीने मां बनने वाली हैं. उनका कहना है कि उन्हें अपने अजन्मे बच्चे के लिंग की नहीं, बल्कि उसके अच्छे स्वास्थ्य की चिंता है, जिसके लिए वह प्रार्थना करती हैं. सानिया ने एक बयान में कहा, 'मैं होने वाली मां के रूप में मैं सिर्फ अपने होने वाले बच्चे को ही नहीं, बल्कि सभी बच्चों को यह महत्वपूर्ण संदेश देना चाहूंगी कि अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश करो, चाहे वह कितना भी मुश्किल या साधारण व्यक्ति की पहुंच से बाहर ही क्यों न हो, और खुद पर भरोसा करो.'

और पढ़ें : सानिया मिर्जा ने दी पाकिस्तान को आजादी की बधाई, फैन्‍स ने किया ट्रोल, मिला ये जवाब

सानिया मिर्जा ने आगे कहा कि और जहां तक मेरे बच्चे का सवाल है तो मैं आशा करती हूं और इसके लिए प्रार्थना करती हूं कि वह एक स्वस्थ बच्चा हो. इससे फर्क नहीं पड़ता कि वह लड़का है या लड़की है, जो कि कुछ लोगों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होता है.

सानिया ने अपने अजन्मे बच्चे को यह दिल छूनेवाला संदेश एक वीडियो के जरिए दिया है, जिसे कल्चर मशीन की डिजिटल चैनल बल्श ने केलोग्स इंडिया की भागीदारी में बनाया है.


बता दें कि सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से साल 2010 में शादी की थी.

और पढ़ें : जानें आखिर क्यूं मिला सानिया मिर्जा को 'Sony Yay' की तरफ से पुरस्कार

First Published : 30 Sep 2018, 10:18:02 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.