News Nation Logo

एक ट्वीट ने बदल दी इस महिला की किस्मत, जिंदगी भर फ्री में मनपसंद खाना खिलाएगा रेस्टोरेंट

महिला के एक ट्वीट से रोमिंग रोस्टर नाम के रेस्टोरेंट का कारोबार काफी बढ़ गया और उसके फ्राइड चिकन सैंडविच को खाने के लिए लोग लाइन लगाने लगे.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 13 Sep 2019, 12:07:01 PM
रोमिंग रोस्टर रेस्टोरेंट image courtesy: Roaming Rooster/ facebook

रोमिंग रोस्टर रेस्टोरेंट image courtesy: Roaming Rooster/ facebook

नई दिल्ली:

हर कोई इतना भाग्यशाली नहीं होता कि उसे महज एक ट्वीट करने के कारण जीवन भर के लिए स्वादिष्ट चिकन सैंडविच मुफ्त खाने को मिले. लेकिन अमेरिका की एक महिला द्वारा कोलंबिया जिले के एक रेस्टोरेंट के खाने की प्रशंसा वाला ट्वीट वायरल हो गया, जिसके बाद उसे यह सौगात मिली. यह ट्वीट 24 वर्षीया संगीतकार ब्री हाल ने किया था, जिसका स्टेज नाम 'ला हारा' है.

ये भी पढ़ें- बुजुर्ग शख्स के सिर पर निकल आया सींग, डॉक्टर ने बताई ऐसी वजह.. पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

उनके इस ट्वीट से रोमिंग रोस्टर नाम के रेस्टोरेंट का कारोबार काफी बढ़ गया और उसके फ्राइड चिकन सैंडविच को खाने के लिए लोग लाइन लगाने लगे. हाल ने अपने ट्वीट में कहा, "अगर आप डीएमवी क्षेत्र में रहते हैं तो डीसी में रोमिंग रोस्टर का खाना जरूर चखें."

ये भी पढ़ें- विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगी दुती चंद, एएफआई ने ट्वीट कर दी जानकारी

रेस्टोरेंट के मालिकों में से एक माइकल हेबटेमरियम ने हाल से वादा किया है कि उनके रेस्टोरेंट में हॉल को अब कभी भुगतान नहीं करना होगा. हॉल ने 31 अगस्त को एक ट्वीट में लिखा, "माइक ने आज रात मुझे फोन कर दिल से धन्यवाद दिया." उनके कई फॉलोवरों का भी कहना है कि रेस्टोरेंज का खाना बेहद लजीज होता है.

First Published : 13 Sep 2019, 12:07:01 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.