logo-image

कोरोना: लूडो खेलते वक्त छींक आने पर झगड़ा, युवक ने कहा कोरोना दे दूंगा, मारी गोली

घटनाक्रम के मुताबिक, चार व्यक्ति लूडो खेल रहे थे. उसी वक्त गुल्लू को खांसी आ गयी. इसी बात पर उसका प्रशांत निवासी से झगड़ा हो गया.

Updated on: 15 Apr 2020, 12:16 PM

नोएडा:

लूडो खेलते वक्त एक युवक को छींक आ गई. इस पर दूसरे ने आपत्ति जताई कि क्या कोरोना वायरस (COVID-19) करेगा. आपत्ति जताने वाले को जबाब देते वक्त फिर दूसरे युवक ने कहा कि ज्यादा बकवास करेगा तो कोरोना दे दूंगा. इसी बात पर झगड़ा शुरू हो गया. झगड़ा इस कदर बढ़ा कि एक युवक ने दूसरे को गोली मार दी. घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा. डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि की है. डीसीपी के मुताबिक, घटना 14 अप्रैल रात के वक्त दया नगर गांव में घटी. इस सिलसिले में पुलिस ने थाना जारचा में मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें: क्वारंटीन सेंटर में अकेलापन नहीं झेल पाया शख्स, उठाया यह खौफनाक कदम

घटनाक्रम के मुताबिक, नोएडा के जारचा क्षेत्र के ग्राम दया नगर में सैंथली मंदिर पर चार व्यक्ति लूडो खेल रहे थे. उसी वक्त जयवीर उर्फ गुल्लू पुत्र हंसा सिंह निवासी दयानगर गांव को खांसी आ गयी. इसी बात पर उसका प्रशांत उर्फ प्रवेश पुत्र करण सिंह निवासी गांव दयानगर से झगड़ा हो गया. प्रशांत ने गुल्लू से कहा कि मुंह पर छींक रहा है, क्या कोरोना करेगा. जवाब में गुल्लू ने दोबारा मजाक में नकली छींक मार दी और बोला हां ले कोरोना.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में घूमने का कारण पूछा तो सिपाही की ओर थूकते ही गायब हो गया लड़का, ढूंढती रही पुलिस

इस बात को लेकर दोस्तों में विवाद हो गया. डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने कहा कि बात इतनी बढ़ गयी गुल्लू ने प्रवेश को देसी तमंचे से गोली मार दी. लूडो के खेल में गोली मारे जाने की खबर फैलते ही गांव में दो पक्ष इकट्ठे होने लगे. बात आगे बढ़ती उससे पहले ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी. घायल को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. उसकी हालत खतरे से बाहर है.

यह वीडियो देखें: