logo-image

Prank कर रहे लड़के को असली चोर समझकर मार दी गोली, मौके पर ही मौत

प्रैंक्स्टर जिन लोगों पर प्रैंक कर रहा था, उन्होंने उसे असली चोर समझ लिया और गोली मार दी. गोली लगने के बाद प्रैंक्स्टर की मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 13 Feb 2021, 02:48 PM

highlights

  • अमेरिका के टेनेसी का है मामला
  • प्रैंक कर रहे शख्स को असली चोर समझ मारी गोली
  • पुलिस ने किसी पर दर्ज नहीं किया केस

नई दिल्ली:

Youtube समेत सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर प्रैंक (Prank) वीडियो की भरमार पड़ी हुई है. प्रैंक वीडियो कई तरह से बनाए जा सकते हैं. कुछ लोग डरावने प्रैंक बनाते हैं तो कुछ लोग चोरी के प्रैंक बनाते हैं. ऐसे लोगों की भी कोई कमी नहीं है जो फनी प्रैंक भी बनाते हैं. प्रैंक्स्टर (Prankster) के साथ सबसे बड़ा रिस्क यही होता है कि कई लोग गुस्से में आकर उनकी पिटाई भी कर देते हैं. लेकिन आज हम आपको प्रैंक से जुड़ा एक मामला बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हां, एक शख्स को प्रैंक करना इतना भारी पड़ गया कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ गई.

ये भी पढ़ें- एक लीटर पेट्रोल की कीमत हुई 160 रुपये, आम आदमी के घर मचा हड़कंप!

पूरा मामला अमेरिका के टेनेसी (Tennessee) का है. यहां एक 20 साल का लड़का लूटपाट का प्रैंक वीडियो बना रहा था. प्रैंक बनाने के दौरान उसके साथ ऐसी घटना घटी, जिसके बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. दरअसल, प्रैंक्स्टर जिन लोगों पर प्रैंक कर रहा था, उन्होंने उसे असली चोर समझ लिया और गोली मार दी. गोली लगने के बाद प्रैंक्स्टर की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि शख्स अपने यूट्यूब चैनल के लिए प्रैंक बना रहा था. पुलिस ने बताया कि उन्हें रात के करीब 9.30 बजे फायरिंग की कॉल मिली. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नाश्विल पुलिस (Nashville Police) ने देखा कि प्रैंक्स्टर टिमोथी विल्क्स खून में लतपथ होकर जमीन पर गिरा पड़ा था.

ये भी पढ़ें- नाबालिग बच्ची के गर्भ से गायब हुआ 4 हफ्ते का भ्रूण, CID करेगी मामले की जांच

टिमोथी विल्क्स को गोली मारने वाले का नाम डेविड स्टार्न्स जूनियर बताया जा रहा है जो खुद 23 साल का है. डेविड ने पुलिस को बताया कि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि टिमोथी उसके साथ प्रैंक कर रहा था. डेविड ने कहा कि यदि उसे प्रैंक के बारे में मालूम होता तो वह गोली नहीं चलाता. यही वजह थी कि उसने सेल्फ डिफेंस में टिमोथी पर गोली चला दी. हालांकि, इस पूरे मामले में पुलिस ने अभी तक किसी भी व्यक्ति पर कोई मामला दर्ज नहीं किया है.