logo-image

जब पुलिस वाले ने दिखाई दरियादिली. देखने वालों ने कहा वाह...

8 अगस्त को एक ट्रैफिक नियमों का उलंघन करने पर इंस्पेक्टर (ajay maliya) एक ऑटो वाले का चालान कर दिया था. साथ ही उसका ऑटो भी जब्त कर लिया था.

Updated on: 16 Aug 2021, 11:52 AM

highlights

  • ऑटो चालक पर फाइन भरने के लिए नहीं थे पैसे
  •  बेटे की गुल्लक लेकर पहुंचा था पुलिस थाने
  • इंस्पेक्टर का पसीजा दिल खुद ही भर दिया चालान 

New delhi:

समाज में पूलिस की इमेज बहुत अच्छी नहीं है.. कोई उन्हे घूंसखोर तो कोई निर्दयी आदि नामों में पुकारते हैं.. लेकिन क्या आपको पता है कि सिस्टम में अच्छे लोग भी पुलिस में है. ऐक शानदार पुलिस वाले की कहानी आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जी हां (Nagpur police) पुलिस में एक ऐसे इंस्पेक्टर भी हैं. जिन्होने ऑटो वाले पर फाइन के पैसे न होने पर खुद ही उनका फाइन भर दिया. पुलिस वाले की दरियादिली की चारों ओर तारीफ हो रही है. इंस्पेक्टर ने खुद ही अपने ट्विटर एकाउंट पर फोटो अपलो़ड किया है. ट्विटर पर फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग लिख रहे हैं कि क्या पुलिस वाले ऐसे भी होते हैं.. वहीं ऑटो वाले के परिवार ने भी पुलिस वाले का धन्यवाद किया है.

ये भी पढ़ें: दोस्त को देखकर स्टंट करना युवक को पड़ा भारी.. करवा बैठा फजीहत

दरअसल, 8 अगस्त को एक ट्रैफिक नियमों का उलंघन करने पर इंस्पेक्टर (ajay maliya) एक ऑटो वाले का चालान कर दिया था. साथ ही उसका ऑटो भी जब्त कर लिया था. ऑटो वाले पर पर (police oficiar) ने 2 हजार रुपए का जुर्माना लगाया था. ऑटो वाले पर कोरोना के चलते पैसों की  किल्लत थी. जिसके चलते व कई दिनों तक तो अपना ऑटो छुड़ाने ही नहीं आया. हाल ही में वह पत्नी व बेटे के साथ थाने पहुंचा और अपने ऑटो को छुड़ाने की गुहार लगाई. साथ ही हवाला दिया कि ऑटो बंद होने से उसका रोजगार बिल्कुल बंद हो गया है.

गुल्लक देख पसीजा दिल
ऑटो वाला जब अपनी पत्नी और बच्चों के साथ टेंपो छुड़ाने थाने पहुंचा तो उसके हाथ में बेटे की गुल्लक थी. गुल्लक देखकर (police oficiar) ने पूछा की गुल्लक किस लिए लाए हो तो टेंपो संचालक ने बताया कि घर में और पैसे नहीं है.. इसलिए बेटे की गुल्लक में जो जमा पैसा है उससे फाइन भरकर auto को छुड़ाने आया हूं. जिसे देखकर (police oficiar) अजय मालिया भावुक हो गए और अपनी जेब से फाइन भरकर उसका आटो रिलीज कराया. साथ ही अपने (twitar) पर ऑटो संचालक के परिवार के साथ फोटो भी पोस्ट किया. कहानी सुनकर शायद पुलिस वालों के प्रति लोगों की कुछ राय तो बदलेगी.