logo-image

पत्नी से कोरोना का बहाना मार गर्लफ्रेंड के साथ ऐश करता पकड़ा गया शख्स, हैरान कर देगा मामला

शिकायत के आधार पर पुलिस ने मौत के एंगल से भी जांच शुरू कर दी. पुलिस ने धोखेबाज पति तलाश में गांव-शहर के नदी-नाले और तमाम कोविड सेंटर छान मारे, लेकिन उसका कोई पता-ठिकाना नहीं मिला.

Updated on: 18 Sep 2020, 04:58 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स अपने परिवार से कोरोना पॉजिटिव होने का झूठा बहाना बनाकर गर्लफ्रेंड के साथ ऐश करने के लिए सैकड़ों किलोमीटर दूर मुंबई से इंदौर जा पहुंचा. शख्स ने अपनी पत्नी के फोन पर कॉल करके बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गया है और परिवार को संक्रमित होने से बचाने के लिए कोविड केयर सेंटर जा रहा है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस का कमाल, पीएम मोदी के जन्मदिन पर पानी में ही तल दिए पकौड़े

पति की कोरोना वाली बातें सुनकर पत्नी काफी घबरा गई थी. महिला ने पहले तो ज्यादा कुछ नहीं बोला लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद पति से बात नहीं हुई तो उसने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवा दी. वहीं दूसरी ओर, वाशी में उसके साले ने जीजा की बाइक को लावारिस हालत में देखा. बाइक पर उसका हेलमेट और बैग भी पड़ा हुआ था. साले को अनहोनी की आशंका हुई तो उसने वाशी में भी पुलिस में जीजा की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवा दी.

ये भी पढ़ें- सुपरस्टार रजनीकांत ने अलग अंदाज में पीएम मोदी को जन्मदिन की दी बधाई

साले की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मौत के एंगल से भी जांच शुरू कर दी. पुलिस ने धोखेबाज पति तलाश में गांव-शहर के नदी-नाले और तमाम कोविड सेंटर छान मारे, लेकिन उसका कोई पता-ठिकाना नहीं मिला. पुलिस आखिरकार पुलिस को शख्स का सुराग मिल ही गया. पुलिस को मालूम चला कि मुंबई से लापता शख्स इंदौर में है.

महिला के पति की तलाश में पुलिस जब इंदौर पहुंची तो सच्चाई जान उनके भी होश उड़ गए. जी हां, जो शख्स मुंबई में अपनी पत्नी को कोरोना पॉजिटिव होने की बात कहकर कोविड सेंटर गया था.. वह इंदौर में अपनी प्रेमिका के साथ ऐश करता हुआ पाया गया. पुलिस ने बताया कि उन्होंने शख्स के फोन को सर्विलांस की मदद से इंदौर में ट्रेस किया था, जिसके बाद वे उसकी तलाश में इंदौर पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर ने किया बर्थडे विश तो पीएम मोदी ने ऐसे किया शुक्रिया

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि शख्स ने अपना पुराना नंबर बंद कर दिया था और नया नंबर इस्तेमाल करने लगा था. हालांकि, उसका फोन पहले ही वाला था. लिहाजा, सर्विलांस की मदद से वह पुलिस की नजरों में आ गया. पुलिस ने बताया कि वह अपना नाम और पहचान बदलकर इंदौर में एक किराए का घर लिया था, जहां वह अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था.